पीलीभीत: बच्चों ने युवती पर डाला रंग और हो गई बहस, हंगामे की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पीलीभीत: बच्चों ने युवती पर डाला रंग और हो गई बहस, हंगामे की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पीलीभीत, अमृत विचार। होली को लेकर रविवार सुबह से ही शहर में जमकर रंग खेला गया। बाजार से लेकर आम गली मोहल्लों में बच्चे पिचकारी में रंग भरकर होली खेलने में जुट गए। इसे लेकर कई स्थानों पर रंग डालने को लेकर बहस हुई। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। 
         
शहर के मोतीराम चौराहा पर सुबह से ही बच्चे रंग खेल रहे थे। इसी बीच एक युवती पर बच्चों ने रंग डाल दिया। इस पर युवती ने विरोध शुरू कर दिया। लोगों ने होली पर्व का हवाला देते हुए समझाने की कोशिश की लेकिन बहस बढ़ती चली गई।

युवती ने भी रंग डालने का जमकर विरोध जताते हुए हंगामा कर दिया। जिसके बाद कहासुनी होने लगी। इसकी सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। कुछ पुलिसकर्मियों के कथन को लेकर लोग भी भड़क गए। जिसके बाद पुलिस से भी स्थानीय लोगों की कहासुनी हो गई। 

इस दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला महामंत्री शैली अग्रवाल भी मौके पर आ गए। बता दें कि उनकी दुकान भी चौराहा पर ही है। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी कर दोनों पक्षों से बात की और पुलिस से भी वार्ता चली । जिसके बाद समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया गया। इसके अलावा मोहल्ला साहूकारा में एक महिला पर रंग डालने को लेकर भी बहस हुई। बाजार में भी कई जगह छिटपुट झड़पें रंग डालने को लेकर होती रही।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: मनाली से नेपाल जा रही मिनी बस पेड़ से टकराई, ब्रेकपाइप फटने से हुआ हादसा...नौ घायल