प्रयागराज: बुआ ने अपने दो मासूम भतीजों को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम, रात भर पुलिस को नही हुई खबर

प्रयागराज: बुआ ने अपने दो मासूम भतीजों को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम, रात भर पुलिस को नही हुई खबर

प्रयागराज। बुधवार को फिर एक बड़ी वारदात ने जिले को झकझोर कर रख दिया है। जहां मेजा इलाके में सगी बुआ ने अपने दो मासूम भतीजों को मौत के घाट उतार दिया और भाग निकली। मां ने दोनों बेटे का शव देखा तो वह बेसुध हो गयी। मासूमों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही आरोपी की तलाश में जुट गयी है। घटना की जांच की जा रही है। मामला मेजा थाना अंतर्गत हरगढ़ गांव में मंगलवार शाम का है। 

जानकारी के मुताबिक मेजा इलाके के हरगढ़ गांव के रहने वाले संजय पुत्र शंकर मुंबई में नौकरी करते है। उनके दो बेटे सत्यम 5 वर्ष और लकी 3 वर्ष थे। बताया जा रहा है कि संजय की बहन पूजा मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। उससे और भाभी पार्वती के बीच आये दिन किसी न किस बात को लेकर झगड़ा होता था। घरवालों ने बताया कि मंगलवार को मौसी ने फोन पर बच्चों से बात किया था। करीब शाम पांच बजे बुआ पूजा ने कमरे में जाकर दोनों बच्चों को लकड़ी की पटरी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। और वहां से भाग निकली। घटना की जानकारी घरवालों को तब हुयी जब मां पार्वती कमरे में पहुंची। मां ने देखा कि दोनों बेटे खून से लतपथ पड़े थे। बेटे को देखते ही घर में चीख पुकार मच गयी।

आनन फानन में बच्चों को शहर के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया , जहां डॉक्टरों ने दोनों मासूमों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। रात भर परिजनों ने सूचना पुलिस को नही दी। बुधवार की सुबह जब पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल अभी आरोपी मौके से पकड़े नही गये है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि बुआ पूजा की दिमागी हालत ठीक नही है। 

मेजा में दो मासूमों की हत्या की जानकारी मिली है। दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बच्चों के सिर पर लकड़ी की पटरी से मारा गया है। बुआ मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसकी तलाश की जा रही है। मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

श्रद्धा नरेंद्र पांडेय, डीसीपी यमुनानगर

यह भी पढे़ं: बाराबंकी: आधी आबादी के हाथों में होगा सांसद बनाने का जिम्मा, दिखाएंगी अपने वोट की ताकत