Bahraich News: दरगाह पुलिस ने आठ बाइक संग तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Bahraich News: दरगाह पुलिस ने आठ बाइक संग तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

बहराइच, अमृत विचार। दरगाह पुलिस ने चोरी की आठ बाइक संग तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि बरामद चोरी की बाइक को पुलिस ने सीज कर दिया है। पकड़े गए चोर चेचिस नंबर बदलकर बाइक की बिक्री करते थे। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा की देखरेख में दरगाह पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। 

दरगाह थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि चौकी प्रभारी सालारगंज मदनलाल, उप निरीक्षक वेदराम यादव, हेड कांस्टेबल शशि कपूर राव, राहुल बाजपेई, सत्यपाल गौतम, जय सिंह चौधरी और विशाल यादव की टीम शनिवार को नरियाघाट पुल के पास वाहन जांच कर रही थी। एक बाइक सवार को रोक कर उसके कागजात मांगे गए तो वह नहीं दिखा सका। 

कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बाइक चोरी की बताई। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा ने बताया कि पकड़े गए बाइक चोर से पुलिस टीम ने पूछताछ की तो उसने अन्य दो चोरों के बारे में बताया। बताए गए स्थान से चोरी की अन्य बाइक बरामद हुई। कुल आठ वाहन तीन चोरों के कब्जे से बरामदा हुआ। एएसपी ने बताया कि बरामद बाइक को सीज कर दिया गया है। 

जबकि बाइक चोरी के मामले में रिसिया थाना क्षेत्र के ग्राम रिसिया जमाल निवासी शमशाद उर्फ गुल्ले पुत्र शरीफ रिसिया नगर निवासी नबी सरवर उर्फ बड़कऊ पुत्र हजारी और राम गांव थाना क्षेत्र के ग्राम चिलरिया गांव निवासी अफसर अली पुत्र समीउल्ला के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। एएसपी नगर ने बताया कि सभी चोरी के वाहनों का चेचिस नंबर बदलकर उसका संचालन और बिक्री करते थे। इस दौरान टीम के पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: एसपी ने पुलिस महकमे में किया बड़ा फेरबदल, सीओ सुनील कुमार को मिली बिलग्राम की कमान