लखीमपुर-खीरी: दिलावरपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट, पथराव से दंपती घायल

लखीमपुर-खीरी: दिलावरपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट, पथराव से दंपती घायल

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। कोतवाली मोहम्मदी के गांव दिलावरपुर में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। उनमें मारपीट और पथराव हुआ। जिसमें दंपती घायल हुए हैं। पुलिस ने दूसरे पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

गांव दिलावरपुर निवासी मुजीव ने बताया कि घटना रविवार की देर शाम करीब आठ की है। जमीन की कब्जेदारी को लेकर बातचीत हो रही थी। तभी गांव के ही  जाबिर, निसारु‌द्दीन, मोहम्मद हसीब और सालिम गाली गलौज करने लगे, जिसका जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की और अपनी छत पर चले गए, जहां से पथराव शुरू कर दिया। ईंट लगने से वह घायल हो गया। 

शोर शराबा करने पर उसकी पत्नी सवीना मौके पर पहुंची तो उसे भी ऊंट-पत्थर मारे। इससे उसकी पत्नी की दाहिनी दाहिनी आंख के ऊपर चोट लगी है। घायल मुजीब ने सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि घायल दंपती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। पांचों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: शारदानगर और ओयल में फंदे पर लटके मिले दो युवकों के शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस