Unnao News: प्रतिभा अलंकरण समारोह में मेधावियों को किया गया सम्मानित...2100 रुपये की दी गई चेक

उन्नाव में प्रतिभा अलंकरण समारोह में मेधावियों को किया गया सम्मानित

Unnao News: प्रतिभा अलंकरण समारोह में मेधावियों को किया गया सम्मानित...2100 रुपये की दी गई चेक

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट में सोमवार को गोपीनाथपुरम स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में प्रतिभा अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। जहां यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटर की परीक्षाओं में जिले में स्थान प्राप्त व अच्छे अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया गया। प्रबंधक और प्रधानाचार्य ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

प्रतिभा अलंकरण समारोह का शुभारंभ प्रबन्धक राकेश कुमार, कोषाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, सदस्य ओम प्रकाश निषाद, अंजनी अग्निहोत्री, अशोक तिवारी, राम कृष्ण यादव, नगर प्रचारक आकाश, शिशु मन्दिर के प्रधानाचार्य दुर्गेश कुमार सिंह व विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रवण कुमार सिंह ने माँ सरस्वती के चरणों में पुष्पार्चन व दीप प्रज्ज्वलित कर किया। 

जिसके बाद बोर्ड परीक्षा प्रभारी शिव सिंह ने परीक्षाफल के बारे में जानकारी देते हुये बताया कि इंटर में छात्रा दीक्षा शुक्ला ने 95.8 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले में चौथा स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही हाईस्कूल में रिया शर्मा व मोनिका शाह ने 95.5 प्रतिशत अंक हासिल किये। जहां विद्यालय की ओर से मेधावियों को 2100 रुपये की चेक, प्रतीक चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

इसके अलीवा 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया गया। वहीं हाईस्कूल और इंटर में छात्र-छात्राओं को अच्छी शिक्षा देने वाले आचार्यों को भी पुरस्कृत किया गया। प्रधानाचार्य ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य प्रदेश की मैरिट में स्थान लाना है इसके लिए सुपर 30 की कक्षाओं का संचालन किया जायेगा। कार्यक्रम का संचालन रवि शंकर श्रीवास्तव ने किया।

ये भी पढ़ें- Unnao Accident: तेज रफ्तार बस की ब्रेक फेल...पेड़ से टकराने से 15 घायल, हादसे के बाद मची चीख-पुकार