सीतापुर: रामपुर कोर्ट में पेशी के लिए आजम खां सीतापुर जेल से हुए रवाना, कड़ी सुरक्षा के बीच वज्र वाहन से भेजे गए 

सीतापुर: रामपुर कोर्ट में पेशी के लिए आजम खां सीतापुर जेल से हुए रवाना, कड़ी सुरक्षा के बीच वज्र वाहन से भेजे गए 

सीतापुर, अमृत विचार। जिला कारागार में बंद पूर्व मंत्री व सजायाफ्ता कैदी आजम खां को पेशी के लिए रामपुर कोर्ट ले जाया गया है। जेल से शनिवार की सुबह करीब 11:15 बजे आज़म को कड़ी सुरक्षा के बीच वज्र वाहन से ले जाया गया है। बताया जाता है कि रामपुर कोर्ट से आये तामिला के चलते ही जेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा के बीच आज़म को रवाना किया है। आज़म खां तीसरी बार जेल से रामपुर पेशी के लिए भेजे गये है।
     
गौरतलब है कि बीती 22 अक्टूबर को रामपुर जेल से आज़म खां को सीतापुर जेल में सुरक्षा कारणों के चलते शिफ्ट किया गया था। वहीं बेटे अब्दुल्ला को हरदोई जेल शिफ्ट किया गया था। रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट आज़म खां उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में 7-7 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया था। सीतापुर जेल में बंद होने के बाद बेटे अदीब सहित हरदोई से आज़म से साढू और साली ने भी आज़म से मुलाकात की थी। 

शुक्रवार को रामपुर कोर्ट से तामिला आने के बाद पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को आज़म को रामपुर ले जाया गया है। पेशी के बाद आज़म खां को वापस रामपुर से सीतापुर जेल ले जाया जाएगा। बताया जाता है कि आज़म खान को डूंगरपुर कांड मामले में पेशी होनी है।

यह भी पढे़ं: अमेठी: आम के पेड़ों पर लहलहाने लगा बौर, अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस बार 'धमाल' मचाएगा 'फलों का राजा'