सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

पैर में गोली लगने से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती,एक दर्जन से अधिक दर्ज है मुकमदे

सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

सीतापुर,अमृत विचार। खैराबाद थाना इलाके में शुक्रवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौक़ाय वारदात से बदमाश की बाइक और अवैध असलहा सहित मोबाइल फ़ोन को बरामद किया है। पुलिस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच और खैराबाद पुलिस शामिल रही।

जानकारी के अनुसार,पुलिस को मुखबिर के जरिये मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और खैराबाद पुलिस टीम ने रहीमाबाद पुल के समीप चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद वह बाइक को छोडक़र जंगलों में घुसकर पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने जवाबी कार्यवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। एसपी चक्रेश मिश्रा बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश की पहचान विनोद पासी पुत्र मोहन पासी निवासी बाराबंकी के रूप में हुई है।

पुलिस ने मौक़ाय वारदात से चोरी की बाइक और मोबाइल फोन सहित अवैध असलहा जिंदा कारतूस और दो खोखे कारतूस के बरामद करते हुए फीड यूनिट ने साक्ष्यों को एकत्रित किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश पर एक दर्जन से अधिक मुकमदे चोरी, डकैती की वारदातों के दर्ज है और अटरिया थाने में दर्ज एक मुकमदे स्व वांछित चल रहा था। पुलिस ने अभियुक्त को इलाज के लिए न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की कार्यवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:-"मोदी-योगी से बैर नहीं रविंद्र तुम्हारी खैर नहीं"... पांच साल कहां थे? बलिया में भाजपा उम्मीदवार को जनता ने घेरकर पूछा सवाल