मुरादाबाद : व्यापारियों में मारपीट, एक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

मुरादाबाद : व्यापारियों में मारपीट, एक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

मुरादाबाद। व्यापारिक प्रतिष्ठान के सामने टिनशेड रखने को लेकर व्यापारियों में आपस में मारपीट हो गई। इस दौरान एक व्यापारी घायल हो गया है, इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में मोहम्म्द अजीम ने कोतवाली नगर में चार आरोपियों के विरुद्ध मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कराया है। इसमें नसीम, इसका बेटा कलीम, भाई अफजल और भतीजे आजम नामजद हुआ है।

मोहम्मद आजम ने बताया कि वह पीतल के कारोबारी हैं। पीतल धातु के दीया बनाते हैं। मारपीट करने वाले उनके पड़ासी ही हैं। वह कोतवाली क्षेत्र के बाड़ा शाह सफा के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि 14 मार्च को वह अपनी दुकान के सामने पुरानी टिन शेड को हटाकर नई टिनशेड रखवा रहे थे। मौके पर सरफराज, वलीउर्रहमान और इमरान भी थे। टिनशेड हटाने के समय पड़ोसी नसीम, अफजल, कलीम और आजम आ गए थे। ये लोग गाली-गलौज करने लगे और गोली मार देने को कह रहे थे। गाली देने से मना किया तो इन आरोपियों ने सरफराज और इमरान पर लाठी-डंडों से प्रहार करना शुरू कर दिया था।

इसमें सरफराज गंभीर रूप से घायल हो हैं। इनके बाएं पैर और दांए हाथ में खुली चोट है। पैर में फैक्चर हो गया है। सिर पर भी चोट लगी है। इन्हें इलाज जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टर की सलाह पर एक्स-रे करा रहे हैं। इसी तरह इमरान के भी चोट लगी है। मोहम्मद अजीम ने बताया कि सरफराज दिल्ली से घटना के दिन ही मुरादाबाद आया था। वह दिल्ली में रहकर चार्जिंग रिक्शा चलाता है, जबकि इमरान दौलत बाग में फर्म में कार्य करता है। उन्होंने बताया कि आरोपी अफजल पर पहले भी अवैध कब्जा करने के आरोप में मामले दर्ज हो चुके हैं।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : कुत्ते के गले में रस्सी डालकर पीटने वालों पर FIR, सामने आया VIDEO