सपा सरकार में गांव के स्कूलों में भूसा भरने का काम होता था: ब्रजेश पाठक

सपा सरकार में गांव के स्कूलों में भूसा भरने का काम होता था: ब्रजेश पाठक

कौशांबी/प्रयागराज, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की सरकार में गांव के स्कूलों में भूसा भरने का काम होता था। आज भाजपा की सरकार में गांव के स्कूलों का कायाकल्प योजना के तहत कायाकल्प किया जा रहा है। यह बाते रविवार को
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कौशांबी के  पश्चिम शरीरा में आयोजित बूथ सम्मेलन में कहीं। 

रविवार को सूबे के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक  कौशांबी जनपद पहुंचे। जहां उनका हेलीकॉप्टर सयारा के मैदान में लैंड किया। वहां से पश्चिम शरीरा पहुंचकर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल हुए। डिप्टी सीएम मंझनपुर और फिर सिराथू में भी कार्यकर्ताओं से  मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत किया।

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर उन्हे पार्टी द्वारा दिए गए संदेश को बताया और जीत का मंत्र दिया। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बूथ स्तर के पदाधिकारियों को कहा कि बूथ ही वह पहली सीढ़ी है जहां से मत का प्रयोग कर सदन में सांसद और विधायक भेज जाते है। 

उन्होंने कहा कि जिसका बूथ मजबूत होता है, उसकी पार्टी मजबूत होती है। उन्होंने कहा कि बूथ के पदाधिकारी गांव के एक एक मतदाता तक सरकार की योजनाओं की जानकारी दे सकते है। उन्हे उनका लाभ दिला सकते है।
डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गांव के स्कूलो में भूसा भरने का काम होता था।  

भाजपा सरकार में कायाकल्प योजना के तहत स्कूलों का कायाकल्प किया गया है। डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला और बूथ स्तर के पदाधिकारियों से पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने की अपील की। उनके साथ भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर एवं जिला अध्यक्ष धर्मराज मौर्य सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली