कासगंज: युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या, परिजन ने मारपीट करने का लगाया आरोप

कासगंज: युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या, परिजन ने मारपीट करने का लगाया आरोप

DEMO IMAGE

कासगंज, अमृत विचार: कोतवाली गंजडुंडवारा के गांव भुजपुरा के समीप आम के बाग में पेड़ पर एक युवक का शव झूलता हुआ मिला है। शव की पहचान सिढ़पुरा के गांव सुनहरा निवासी बृजेश के रूप में हुई है। घटना को लेकर चर्चा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने खुदकुशी की है। जबकि परिजनों का आरोप है कि युवती के परिजनों ने युवक के साथ मारपीट की जिससे क्षुब्ध होकर उसने घटना को अंजाम दिया है। 

सिढ़पुरा के गांव सुनहरा निवासी बृजेश का किसी युवती से प्रेम प्रसंग था। बताया जाता है कि कुछ पूर्व वह युवती को लेकर चला गया था। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था, लेकिन गुरुवार की दोपहर बृजेश का शव थाना गंजडुंडवारा क्षेत्र के गांव भुजपुरा स्थित ताज ईंट भट्टे के समीप आम के पेड़ पर झूलता हुआ मिला है। घटना की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव को देखकर विलाप करने लगे। सूचना पुलिस को दी गई। 

इंस्पेक्टर विनोद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। आसपास के लोगों एवं परिजनों से बातचीत की है। पुलिस ने शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के पिता रमेश का आरोप है कि युवती के परिजनों ने उसके पुत्र के साथ मारपीट की। जिसे क्षुब्ध होकर उसने यह कदम उठाया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर अगिम कार्यवाही की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी संज्ञान लिया जाएगा। 

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य 
घटना की जानकारी पर एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने जिले की फोरेंसिक टीम को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मौके से फोटोग्राफ तथा घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्रित किए हैं। जिन्हें सुरक्षित रखा गया है।

यह भी पढ़ें- Kasganj: युवती से छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा भारी, भाइयों ने जमकर पीटा...पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में लगा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश
Health: बच्चे को अगर बार-बार हो रही है यह समस्या तो न करें नजर अंदाज, कैंसर के हो सकते हैं लक्षण
संभल: कुत्तों के झुंड ने 6 साल के बच्चे को नोच कर मार डाला, परिजनों में मचा कोहराम