कासगंज: दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त पर किये चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार, मौत, डीएम ने पीड़ित परिजनों को दिया ये आश्वासन...

कासगंज: दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त पर किये चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार, मौत, डीएम ने पीड़ित परिजनों को दिया ये आश्वासन...

कासगंज, सिंढपुरा, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के आंनघाट पुल के समीप दिल्ली से आ रहे तीन दोस्तों में किसी बात को लेकर आपस विवाद हो गया। दो दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ युवक को सिंढपुरा स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंची। जहां हालत गंभीर होने के कारण बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

सिढपुरा थाना क्षेत्र के कलान निवासी हिरदेश पुत्र प्रेमसिंह और हीरापुर निवासी साहिस्ता और गांव का ही एक ओर युवक आपस में तीनों दोस्त हैं। दिल्ली में रहकर एक साथ मजदूरी करते हैं। वह रविवार की शाम को दिल्ली से गांव आने के लिए निकले थे। जैसे ही वह सिंढपुरा थाना क्षेत्र के आंनघाट पुल के समीप पहुंचे। 

तभी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात कहासुनी से लेकर चाकूबाजी तक जा पहुंची। साहिस्ता ने अपने साथी के साथ मिलकर हिरदेश पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार दिए और मृत अवस्था में छोड़कर दोनों फरार हो गये।

वह सड़क पर खून से लथपथ अवस्था में पड़ा रहा। सूचना पर पहुंची सिढपुरा पुलिस घायल हिरदेश को उपचार के लिए लेकर सिंढपुरा स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंची। जहां गंभीर हालत होने के कारण चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जहां युवक की मौत हो गई।

मृतक पर एक वर्ष का है बेटा

मृतक युवक के पिता प्रेमसिंह ने बताया हिरदेश की शादी वर्ष पूर्व हुई थी। उस पर एक वर्ष का बेटा विराट है। घटना को लेकर परिवार और पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम मेधा रूपम जिला अस्पताल में पहुंची। मृतक युवक के परिजनों से जानकारी की। हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में प्रशासन मृत युवक के परिजनों के साथ खड़ा है। हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। चाकू से घायल युवक को उपचार के लिए निजी हांस्पिटल में भर्ती कराया गया है।आपस में ये तीनों मित्र बताये जा रहे हैं। दोनों हमलावर फरार है।

यह भी पढ़ें- संभल: शादी के घर में नेग लेने पहुंचे किन्नर, बच्चों व महिलाओं के सामने उतारने लगे कपड़े, जमकर चले लात-घूंसे, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे