नोएडा की युवती को कासगंज लाकर भाइयों ने मारी गोली, फिर नहर में फेंका...लड़की ने सुनाई दास्तान

घायल अवस्था में नहर में फेंका और फिर दागी गोली, युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज था सगा और मौसेरा भाई 

नोएडा की युवती को कासगंज लाकर भाइयों ने मारी गोली, फिर नहर में फेंका...लड़की ने सुनाई दास्तान

कासगंज, अमृत विचार। नोएडा की युवती के प्रेम प्रसंग से खफा सगे और मौसेरे भाई ने कासगंज हजारा नहर पर लाकर बहन को गोली मार दी और घायल अवस्था में नहर में फेंक दिया। किसी भी तरह राहगीरों की मदद से पुलिस पहुंची और घायल युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती ने एएसपी के समक्ष बयां की घटना 
युवती ने एएसपी के समक्ष घटना बयां की है। भाई और मामा पर हत्या कर देने के प्रयास का आरोप लगाया है। नोएडा की एक युवती का बुलंदशहर के किसी युवक से प्रेम संबंध था। परिजनों के समझाने के बाद भी युवती अपनी जिद पर थी। परिवार के लोग नाखुश थे। रविवार मध्यरात को युवती का सगा भाई नितिन, मौसेरा भाई गोलू और मामा पवन उसे कार में बैठाकर कासगंज की हजारा नहर के किनारे ले आए। 

युवती का आरोप है कि कार से उतारकर उसके भाई और मौसेरे भाई गोलू ने उसे गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गई। घायल अवस्था में सगे भाई नितिन, मौसेर भाई गोलू और मामा पवन ने उसे नहर में फेंक दिया। इसके बाद भी हत्या पर आमादा मामा और भाईयों ने फिर से गोली दागी। इसके बाद वे वहां से भाग गए। मार्ग से गुजर रहे एक दूधिया से नहर की पटरी पर आ चुकी युवती ने मदद की गुहार की। दुधिया ने उसे थाने पहुंचाया। जहां अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारतीय के समक्ष घटनाक्रम बयां किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

गूगल मेप से कासगंज नहर पहुंचे थे आरोपी 
आरोपी युवती को लेकर हत्या करने की नीयत से कार में डालकर निकल तो आए थे, लेकिन वे उसे कहां ले जाएंगे इसको लेकर उनके बीच असमंजस था। युवती ने बताया कि मामा ने कासगंज चलकर नहर में फेंक देने की बात कहीं। तो भाईयों ने मोबाइल से गूगल मैप पर कासगंज की हजारा नहर को सर्च किया और उस मैप के माध्यम से ही कासगंज पहुंचे थे। 

युवती ने अपने सगे और मौसेरे भाई और मामा पर गोली मारने और नहर में फेंकने का अरोप लगाया है। घायल युवती को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अभी मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है- अजीत सिंह चौहान, सीओ सदर। 

ये भी पढे़ं- Kasganj: लोकसभा चुनाव और त्योहारों के मद्देनजर पुलिस ने बढ़ाई सक्रियता, फुटपाथों पर फैले अतिक्रमण को लेकर सख्त दिखे सीओ