Kasganj: लोकसभा चुनाव और त्योहारों के मद्देनजर पुलिस ने बढ़ाई सक्रियता, फुटपाथों पर फैले अतिक्रमण को लेकर सख्त दिखे सीओ

Kasganj: लोकसभा चुनाव और त्योहारों के मद्देनजर पुलिस ने बढ़ाई सक्रियता, फुटपाथों पर फैले अतिक्रमण को लेकर सख्त दिखे सीओ

कासगंज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव और पर्वों के मद्देनजर पुलिस ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। रविवार की देर शाम सीओ ने अर्द्धसैनिक और पुलिस बल के साथ शहर के मुख्य बाजारों एवं मिश्रित आबादी वाली क्षेत्रों में पैदल मार्च किया। फुटपाथों पर फैले अतिक्रमण को लेकर सीओ सख्त दिखाई दिए। अतिक्रमणकारियों से अतिक्रमण हटाने और भविष्य में अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी।

भले ही लोकसभा चुनाव की अधिसूचना अभी जारी न हुई, लेकिन पुलिस और प्रशासन सक्रिय हो गया है। महाशिवरात्री पर्व, होली पर्व, रमजान माह को लेकर पुलिस ने मुस्तैदी बढ़ा दी है। सीओ अजीत चौहान ने सदर इंस्पेक्टर सुधीर कुमार सिंह एवं अर्द्धसैनिक बल व पुलिस के साथ शहर के मुख्य बाजार में पैदल मार्च किया। शहर के सोरों गेट स्थित चौकी से शुरू हुआ पुलिस का पैदल मार्च सोरों गेट, बिलराम गेट, नदरई गेट, सहावर गेट, सरकुलर रोड, के अलावा मिश्रित आबादी वाली बस्ती अहरौली, मुहल्ला नवाब से गुजरा। 

इस दौरान फुटपाथों पर अतिक्रमण दिखाई दिया तो सीओ ने अतिक्रमणकारियों को आड़े हाथ लिया। खरीखौटी सुनाई और चेतावनी दी कि अतिक्रमण हटा लें और पुन: अतिक्रमण न करें। सोरों गेट चौकी से लेकर बांकनेर तक कांवड़ मेले के दृष्टिगत जहां तहां वाहनों को खड़ा न करने और फुटापाथों को खाली रखने के निर्देश दिए।

रेलवे स्टेशन पर भी देखी सुरक्षा व्यवस्था
सुरक्षा के दृष्टिगत सीओ पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों के साथ शहर के रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्होंने प्लेटफार्म पर भ्रमण करते हुए संदिग्ध दिखाई दिए व्यक्तियों की तलाशी ली। पूछताछ की। साथ ही यात्रियों को जागरूक किया गया कि वह ट्रेन यात्रा के दौरान किसी भी अपरचित व्यक्ति से मेल-मिलाप न बढ़ाएं और न ही उसका दिया गया खाद्य पदार्थ का सेवन न करें। यह अज्ञात व्यक्ति जहरखुरान हो सकता है।

ये भी पढे़ं- एटा-कासगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने फिर जताया राजवीर सिंह पर भरोसा, समर्थकों और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर