मुरादाबाद: जेई बिजली से मारपीट, समय पर बिल न देने और मनमानी का आरोप

मुरादाबाद: जेई बिजली से मारपीट, समय पर बिल न देने और मनमानी का आरोप

मुरादाबाद,अमृत विचार। जेई से मारपीट के आरोपी उपभोक्ता सुनील कुमार के भाई नीरज कुमार ने मारपीट से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि बिजली विभाग के अधिकारी दो-तीन महीने का बिल एक साथ निकालकर देते हैं और तुरंत जमा करने का दबाव बनाते हैं। उन्होंने कहा, रुपये की व्यवस्था करने में भी समय लगता है। जेई प्रदीप कुमार लाइनमैन समेत तीन लोग आए थे और धमकाने लगे।

इन लोगों ने उनकी बात भी नहीं सुनी, जबकि वह बताना चाहते थे कि उन्होंने कुल बकाया करीब 80,000 रुपये में उसी दिन सुबह 25,000 रुपये जमा भी कर दिए हैं और शेष बचे बिल की भी अदायगी अगले दिन सुबह तक कर देंगे। लेकिन, उन लोगों ने उनकी सुनी ही नहीं और कनेक्शन काट दिया। जिस पर थोड़ी-बहुत बहस होने की बात नीरज स्वीकार भी करते हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि जेई व उनके साथ आए तीन अन्य कर्मियों से बहस हो ही रही थी कि तभी कई अधिकारी अपने स्टॉफ के साथ पांच-छह चार पहिया वाहनों व 10-15 बाइकों से 20-25 लोग आए गए और उलटे उन दोनों भाइयों को ही धमकाने लगे। शेष बिल की जल्दी जमा कर दो, यह चेतावनी देकर अधिकारी अपने स्टॉफ के साथ लौट गए थे। नीरज कुमार ने यह भी कहा कि उन दोनों भाइयों के विरुद्ध जेई ने एफआईआर दर्ज करा दी है, यह बात उन्हें नहीं मालूम है।

ये भी पढ़े :- दलित छात्र की हत्या का मुकदमा लड़ने वाले अधिवक्ता से मारपीट, AAS के अध्यक्ष दर्ज कराएंगे रिपोर्ट