Kanpur में केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक बोले- दो बाते न जाना भूल… राम मंदिर और कमल का फूल…, ये भी कहा

लोकसभा क्षेत्र की संचालन समिति व कोर कमेटी बैठक में पहुंचे केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक

Kanpur में केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक बोले- दो बाते न जाना भूल… राम मंदिर और कमल का फूल…, ये भी कहा

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर लोकसभा क्षेत्र की संचालन समिति, कोर कमेटी और विधानसभाओं की संचालन समिति की बैठक में पहुंचे केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक ने कहा कि चुनाव आते ही ठगबंधन एक हो जाता है। यह पहले अपने परिवारों की सीटों को फाइनल करते हैं। फिर पैसा देने वालों के पास जाते हैं और अंत में कार्यकर्ताओं की सुध लेते हैं। 

जबकि, भाजपा ऐसा नहीं करती। हम पहले अपने मेहनती कार्यकर्ताओं को ही आगे रखते हैं। उन्होंने कहा कि माहौल हमारे पक्ष में है, बस थोड़ी से मेहनत हमें देश में 400 पार और उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों को जितवा सकती है। इस दौरान उन्होंने दो बाते न जाना भूल… राम मंदिर और कमल का फूल… का नारा दिया। जिसने पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। 

वीरेंद्र खटीक 1

शुक्रवार को मर्चेंट चेंबर हाल में समितियों के सदस्यों से सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री व क्लस्टर प्रमुख ने कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। जिसे जो दायित्व मिला हो वह सिर्फ उसी पर फोकस करे। अब सारे कार्यक्रम व अभियान बूथ केंद्रित होंगे।

इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों से पूछा कि क्या लोकसभा कार्यालय खुल गया है। इसपर हामी मिलते ही उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर विधानसभा कार्यालयों को भी खोल दिया जाये। इसकी विधानसभा प्रभारी व संयोजकों की जिम्मेदारी होगी।

मंत्री वीरेंद्र खटीक ने बैठक के दौरान सभी संचालन समितियों का परिचय लिया, और संचालन समितियों में पुराने चेहरे देखकर खुशी जताई। क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि जाके प्रिय न राम वैदेही, ताको वोट कदापि न देही… संगठन की योजना अनुसार अगले 100 दिन तक हमें फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प के साथ काम करना है। पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए बूथ के लोगों से सतत संपर्क एवं संवाद स्थापित करें।

पंश्चिम बंगाल और तमिलनाडु भी जीतेंगे

मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कहा कि तमिलनाडु में डीएमके से लोग ऊब चुके हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की लोकप्रियता बढ़ रही है। इस बार नरेंद्र मोदी को पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु की जनता भी वोट देगी। उन्होंने कहा कि अपने मुखिया के निर्देश पर सपा, बसपा ,कांग्रेस के नेताओ के अयोध्या में राम मंदिर दर्शन न जाने से उनके परिवार के सदस्यों में भी नाराजगी है। सनातन के अपमान से व्यथित होकर विपक्षी पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। 

यह लोग रहे

बैठक की अध्यक्षता लोकसभा प्रभारी रामशरण कटियार एवं संचालन लोकसभा संयोजक मणिकांत जैन ने किया। मंच पर प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल,राम किशोर साहू, राम शरण कटियार, विधायक महेश त्रिवेदी, सुरेंद्र मैथानी, जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह,दीपू पांडेय, सुरेश अवस्थी, रमाकांत त्रिपाठी, कौशल किशोर दीक्षित, पूनम द्विवेदी, सुनील तिवारी, रामदेव शुक्ल विनोद शुक्ला, मोहित पांडेय, अनूप अवस्थी, मीडिया प्रभारी मनीष त्रिपाठी सहित विधानसभा चुनाव संचालन समिति के प्रभारी संयोजक एवं सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- UP: छह मार्च को होगी सपा विधायक इरफान सोलंकी से जुड़े आचार संहिता उल्लंघन मामले की सुनवाई ; फैसला आने की उम्मीद...

ताजा समाचार

ब्रेकिंग: हल्द्वानी: विद्युत यांत्रिक खंड का सहायक अभियंता दुर्गेश पंत को रंगेहाथ घूस लेते पकड़ा
मुरादाबाद : अग्निशमन दल ने जिला अस्पताल में किया मॉकड्रिल, 15 लोगों को सुरक्षित करने व आग पर काबू पाने का अभ्यास
बिना नोटिस के बुलडोजर की कार्यवाई गलत : सपा व्यापार सभा ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन 
प्रधानाचार्य के खिलाफ विद्यार्थियों का प्रदर्शन, की नारेबाजी : क्लॉस रुम में फैली गंदगी की शिकायत पर भड़के प्रधानाचार्य
चित्तौड़गढ़ में मिली 35 हजार साल पुरानी चित्रकारी, आखिर क्या है पाषाण युग से संबंध
Exclusive: भैरवघाट और सिद्धनाथ बनेंगे दर्शनीय स्थल, सीएम वैश्विक नगरोदय योजना से दोनों घाटों का होगा री-डेवलपमेंट और सुंदरीकरण