बदायूं: महिला वकील से दो युवकों ने की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज

बदायूं: महिला वकील से दो युवकों ने की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज

बदायूं, अमृत विचार: क्लाइंट को महिला थाने पर छोड़कर वापस लौट रही अधिवक्ता के साथ दो युवकों ने अश्लीलता की। विरोध करने पर तमंचा दिखाया। अधिवक्ता और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक कस्बा निवासी महिला ने कोतवाली सिविल लाइन पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अधिवक्ता हैं। एक फरवरी दोपहर लगभग पौन बजे वह अपनी महिला क्लाइंट के साथ महिला थाने में प्रार्थना पत्र देने गई थीं। थानाध्यक्ष के अनुपस्थित न मिलने पर उन्होंने महिला क्लाइंट को वहीं छोड़ दिया और खुद वापस आ रही थीं। 

बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रानगर में बांके बिहारी मंदिर के पीछे रहने वाले श्याम और जिला रामपुर के थाना कलान क्षेत्र के मोहल्ला शैरा खुर्द निवासी विकास स्कूटी से आए। एसएसपी कार्यालय के पास अंडरपास पर अधिवक्ता को घेर लिया। श्याम ने उनका हाथ पकड़ा और अश्लीलता की। विकास ने मारपीट की। वह घायल हो गईं। अधिवक्ता और उनके उनके बच्चे को घर से उठाकर जान से मारने की धमकी दी। 

अधिवक्ता ने विरोध किया तो आरोप है कि उन दोनों ने अंटी से तमंचा निकाल लिया। शोर सुनकर राहगीर रुक गए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। अधिवक्ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Budaun: शादी के कुछ घंटे बाद ही विधवा हो गई दुल्हन, आंखों से छलकते रहे आंसू...जानिए कैसे मातम में बदली खुशी