Kanpur: फूल सी बेटियों के साथ आरोपियों ने खेला हैवानियत का खेल, परिजनों के दुलराने पर खेलने निकलीं...फिर नहीं लौटीं

कानपुर के घाटमपुर में आरोपियों ने बेटियों के साथ हैवानियत का खेल खेला

Kanpur: फूल सी बेटियों के साथ आरोपियों ने खेला हैवानियत का खेल, परिजनों के दुलराने पर खेलने निकलीं...फिर नहीं लौटीं

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के बरौली ग्राम में आरोपियों ने फूल सी बेटियों के साथ हैवानियत का गंदा खेल खेला। परिजनों का कहना था कि मंगलवार रात वारदात के बाद दोनों इतनी दहशत में थीं कि कई घंटे उन दोनों को समझाने में लग गए। किसी तरह वह दोनों सो सकीं।

अगले दिन बुधवार शाम खेलने के लिए भेजा तो वह वापस ही नहीं आईं। देर रात तक जब दोनों नहीं लौटीं तो ढूंढना शुरू किया गया। दोनों के शव ईंट भट्ठे के पास बेर के पेड़ में फांसी पर लटकते पाए गए। 

परिजनों का कहना था कि दोनों एक साथ रहा करती थीं। बुधवार शाम को परिजनों को खाना देने के बाद दोनों बाहर निकल गईं। दोनों खेलने के लिए बताकर निकलीं थीं लेकिन इसके बाद रात तक उन्हें किसी ने नहीं देखा। जब खोजबीन शुरू हुई तो दोनों पेड़ से लटकी मिलीं। पोस्टमार्टम हाउस में दोनों किशोरियों के पिता बोले कि इस मासूमों ने कितना दर्द सहा होगा। पुलिस वही दर्द आरोपियों को दे। 

पुलिस के पैर छूकर बोले पिता, इंसाफ चाहिए

दोनों किशोरियों के पिता पुलिस कर्मियों के पैर छूते हुए बोले साहब हमें इंसाफ चाहिए। हमें धमकाया गया है कि अगर बेटियों के कारण बदनामी हुई तो कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगे। बेटियों से कोई शादी भी नहीं करेगा।

नहीं खोला गया मृत्यु का कारण 

गैंगरेप की शिकार किशोरियों का पोस्टमार्टम पैनल और वीडियोग्राफी के बीच कराया गया। मामला शासन तक पहुंचने के बाद कोई भी अधिकारी रिस्क नहीं लेना चाहता है। यही कारण है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण नहीं खोला गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार किशोरियों के बाल सुरक्षित किए गए हैं। दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए स्लाइड बनाई गई है। साथ ही स्वाब एकत्र किया गया है। बिसरा भी सुरक्षित किया गया है।

ये भी पढ़ें- UP: आरोपियों के मोबाइल में मिलीं किशोरियों की आपत्तिजनक फोटो...परिजन बोले- इस मनहूस दिन को वह लोग कभी भूल नहीं सकते