बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी: बृजभूषण 

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता पर साधा निशाना 

बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी: बृजभूषण 

गोंडा, अमृत विचार। कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सनातन विरोधी होने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है‌। सांसद ने कहा कि सनातन धर्म और हिंदू विरोधी बयान देकर उन्होने खुद को सनातन का विरोधी साबित कर दिया है। सनातन का विरोध कर वह बीजेपी का काम कर रहे हैं और वह बीजेपी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं। 

कैसरगंज बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह बुधवार को जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या आने से इंकार करने पर सांसद ने राहुल गांधी की आलोचना की‌‌।

सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर का ताला खुलवाया, शिलान्यास कराया लेकिन फिर इससे दूरी बना ली। मंदिर नहीं गए‌।‌ वह सनातन के विरोध में,हिंदू के विरोध में बोलेंगे, लेकिन सनातन को कोई खत्म नहीं कर पाया।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन का संयोजक न तय करना राहुल गांधी की सबसे बड़ी गलती है‌। राहुल गांधी इस समय अपसेट चल रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी जांच पर सांसद ने कहा कि जो इस तरह का काम करेगा उसकी जांच तो होगी ही।

यह भी पढे़ं: प्रतापगढ़: किशोरी से दुष्कर्म व धमकी के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 25 साल कैद की सजा, लगाया अर्थदंड

ताजा समाचार

सुलतानपुर: सांसद राम भुआल पर अभद्र टिप्पणी करने व रुपए मांगने का युवक पर लगा आरोप, जानें मामला
इविवि में विवादों के बाद खोली गई पुरानी तिजोरी, पांच सौ साल पुराने सोने के सिक्के और ताम्रपत्र मिले
Ira Jha: वरिष्ठ पत्रकार इरा झा का निधन, दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांस
जिमनास्टिक में बदायूं और कबड्डी में अमरोहा की टीम ने जीता मुकाबला
Auraiya: सिपाही की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; परिजन बोले- पति देता था पुलिस में होने की धमकी, ससुरालियों ने की हत्या
हल्द्वानी: रैगिंग के खिलाफ कड़ा कदम: राजकीय मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्र का निष्कासन