Auraiya: बीच सड़क पर खड़ी मेक्सौल मशीन से स्कूटी की हुई जोरदार टक्कर; एक युवक की मौत, ग्रामीणों हुए आक्रोशित...

Auraiya: बीच सड़क पर खड़ी मेक्सौल मशीन से स्कूटी की हुई जोरदार टक्कर; एक युवक की मौत, ग्रामीणों हुए आक्रोशित...

औरैया, अमृत विचार। दिबियापुर थाना क्षेत्र के औरैया कन्नौज मार्ग पर पीबीआरपी स्कूल के पास बीच रोड पर खड़ी मैक्सोल मशीन में स्कूटी की जोरदार टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के औरैया कन्नौज मार्ग पर औरैया से दिबियापुर की ओर जा रहे युवक महेंद्र सिंह पुत्र दिवाकर सिंह निवासी दौलतपुर की पीबीआरपी के पास बीच रोड पर खड़ी मैक्सोल मशीन से जोरदार टक्कर हो गई, जिससे स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार को रात के अंधेरे में रोड पर खड़ी मैक्सौल मशीन दिखाई नही दी। बीच रोड पर खड़ी मशीन के चलते ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है और कार्रवाई की मांग की। 

राहगीरों की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश बाबू चौहान, प्रदीप अवस्थी ने युवक के पास से मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सौ सैय्या अस्पताल चिचौली भेजा। वहीं अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मैक्सौल मशीन को कब्जे में लिया है। मशीन मालिक को तलाश की जारी है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: भाजपा नेता ने चौकी में की स्क्रैप कारोबारी की पिटाई; इस बात को लेकर खड़ा हुआ था विवाद...