Kanpur: रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने 43 साथियों के साथ मिलकर कारोबारी पर किया हमला... चौंकाने वाली वजह आई सामने... पढ़ें

Kanpur: रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने 43 साथियों के साथ मिलकर कारोबारी पर किया हमला... चौंकाने वाली वजह आई सामने... पढ़ें

कानपुर, अमृत विचार। हनुमंत विहार थाना क्षेत्र में त्रिमूर्ति अपार्टमेंट के पास सड़क किनारे ट्रैक्टर ट्राली खड़ी करने से नाराज रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने बेटे व 43 अन्य साथियों साथ मिलकर मुनीम की पिटाई कर दी। इसके बाद उसकी दुकान में घुसकर मारपीट की। बीच-बचाव करने पहुंचे कारोबारी और बेटे को लाठी-डंडों से पीट दिया। पीड़ित का आरोप है कि दुकान में तोड़फोड़ कर 87 हजार रुपये और चेन लूट ली। पुलिस ने कारोबारी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की है।

हनुमंत बिहार निवासी अश्विनी कुमार की अश्विनी ट्रेडिंग कंपनी के नाम से फर्म है। अश्विनी ने बताया कि शुक्रवार को वह त्रिमूर्ति अपार्टमेंट के पास स्थित एक साइट पर मुनीम धर्मेंद्र व ड्राइवर के साथ ट्रैक्टर ट्राली से ईंट भेजी थी। ड्राइवर ट्रैक्टर ट्रॉली अपार्टमेंट के बाहर खड़ी कर चला गया, इस पर वहां मुनीम को भेजा तो पहले से मौजूद रिटायर्ड इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह चौहान, उनके बेटे गौरव, रोमी सचान व हर्ष वर्धन गुप्ता ने धर्मेंद्र संग गाली गलौज शुरू कर दी। 

गाली गलौज का विरोध करने पर धर्मेंद्र की पिटाई कर दी। इसके बाद दोपहर को महेंद्र सिंह चौहान अपने बेटे व अन्य लोगों के साथ कार में असलहे और लाठी डंडे से लैस होकर उनकी दुकान पर पहुंचे। जहां दुकान में घुसते ही मारपीट कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। मारपीट के दौरान गोलक में रखे 69 हजार रुपये भी लूट लिए। बीच-बचाव करने पहुंचे उनके बेटे हर्ष को भी पीट कर उसके गले की चेन लूट ली। 

बेटे के शोर मचाने पर जब वह घर से बाहर निकले तो उन्हें जबरन कार में बैठाने का प्रयास किया गया। मोहल्ले वालों के इकट्ठा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान आसपास के लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हनुमंत विहार थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली गली में खड़ी करने को लेकर मारपीट हुई है। रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: करौली शंकर धाम में गुरु दीक्षा उत्सव का आयोजन; हर-हर महादेव का गूंजा जयकारा, भक्तों ने समझा गुरु का महत्व...