अंबेडकरनगर: नाबालिग दलित किशोरी से तीन दोस्तों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दो फरार

पुलिस की चार टीमें कर रहीं दोनों फरार अभियुक्तों की तलाश

अंबेडकरनगर: नाबालिग दलित किशोरी से तीन दोस्तों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दो फरार

अंबेडकरनगर। जनपद में नाबालिग दलित किशोरी के साथ तीन दोस्तों द्वारा गैंगरेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। 

बता दें कि महरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग दलित किशोरी को गांव के ही एक लड़के ने शादी का झांसा देकर फोन के माध्यम से खेतों की तरफ बुलाया। लड़की के खेत में पहुंचने पर लड़के के साथ उसके दो दोस्त भी वहां मौजूद थे। तीनों दोस्तों ने जबरन नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद लडक़ी को उसके घर के पास यह कहकर छोड़कर चले गए कि दो-तीन दिन बाद शादी करेंगे।

लडक़ी जब घर पहुंची तो इसकी जानकारी अपनी मां को दी। पीडि़ता की मां उसे लेकर थाने पहुंची और तीनों लड़कों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है और एक आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। दिनेश और गोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। 

जानिए क्या बोले एसपी 

पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि दिन में पुलिस को गैंगरेप की सूचना मिली। जिस पर आरोपियों के विरुद्ध गैंगरेप, एससी एसटी, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं शेष बचे हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चार पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 

यह भी पढे़ं: अयोध्या: मार्च के पहले सप्ताह में शुरू होगा सप्त ऋषियों के मंदिर का निर्माण, राममंदिर की बढ़ाएगा खूबसूरती, लगेंगे चार चांद!