Kanpur: 21 फरवरी को निकलेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा; जिम्मेदारी संभालेंगे टिकट के दावेदार...

Kanpur: 21 फरवरी को निकलेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा; जिम्मेदारी संभालेंगे टिकट के दावेदार...

कानपुर, अमृत विचार। 21 फरवरी को शहर आने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्वागत और प्रचार-प्रसार की व्यवस्था की जिम्मेदारी पूर्व विधायकों एवं लोकसभा चुनाव के टिकट के दावेदारों को सौंपी गई है। तिलक हाल में हुई बैठक में इसे लेकर चर्चा हुई। 

शहर कांग्रेस कमेटी उत्तर के अध्यक्ष नौशाद आलम मंसूरी की अध्यक्षता एवं ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष अमित पाण्डेय एवं देहात कांग्रेस अध्यक्ष नरेश कटियार की विशेष उपस्थिति में आयोजित बैठक में वार्डो के कांग्रेसजनों को यात्रा मार्ग के निर्धारित विभिन्न स्थलों पर एकत्रित होकर अपने बैनर व झंडो के साथ स्वागत करने के साथ ही यात्रा के प्रचार-प्रसार के लिए सम्पूर्ण नगर मे प्रचार वाहन निकालने का निर्णय लिया गया।  

कार्यक्रम के को-ऑर्डिनेटर आलोक मिश्रा को यात्रा के संचालन का दायित्व सौंपा गया। बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष नरेश त्रिपाठी को अधिवक्ताओं को आमंत्रित करने, पूर्व विधायक नेक चन्द्र पाण्डेय व मदन मोहन शुक्ल को वरिष्ठ कांग्रेसजनो एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवारो को आमंत्रित करने व पूर्व विधायक कुलदीप सिंह को विभिन्न गुरुद्वारो से सम्पर्क करके उन्हें आमंत्रित करने, गणेश दीक्षित को श्रमिको को आमंत्रित करने, करिश्मा ठाकुर को महिलाओं को संगठित कर सभा मे आमंत्रित करने व पवन गुप्ता को व्यापारिक संगठनो को आमंत्रित करने, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल माबूद को युवाओ को आमंत्रित करने की जिम्मेदारी दी गयी। 

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक संजीव दरियाबादी को दलित बस्तियों में सम्पर्क करने के साथ उन्हें आमंत्रित करने के साथ ही कलक्टरगंज घण्टाघर में आयोजित विराट जनसभा को सम्पादित करने का दायित्व सौंपा गया। बैठक में शंकर दत्त मिश्र, दिलीप शुक्ला, लल्लन अवस्थी, दिलीप बाजपेई, शकील मंसूरी, चन्द्रमौली बाजपेई, आसिफ इकबाल, आतिफ रहमान, राधेश्याम कश्यप उपस्थित थे।