Lakhimpur Kheri News: रोडवेज में बस कंडक्टर की नौकरी लगवाने के नाम पर 1.25 लाख हड़पे, रिपोर्ट दर्ज

फर्जी लेटर आफ कान्ट्रेक्ट देने का आरोप  

Lakhimpur Kheri News: रोडवेज में बस कंडक्टर की नौकरी लगवाने के नाम पर 1.25 लाख हड़पे, रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। रोडवेज विभाग में बस कंडेक्टर की नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो युवकों ने उनके साले की नौकरी लगवाने के बहाने 1.25 लाख रुपए ले लिए और फर्जी लेटर आफ कान्ट्रेक्ट पेपर देकर और 50000 रुपए की मांग करने लगे। सदर कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अमानत में खयानत की रिपोर्ट दर्ज की है। 

शहर से सटे गांव पिपरिया राजापुर निवासी शिवसरन राज ने बताया कि उनके पूर्व परिचित अभिषेक तिवारी निवासी राजगढ़ निकट वाईडी कालेज ने  मोतीपुर (ओयल) निवासी ऋषि अवस्थी ने उसके साले नीरज  निवासी पिपरिया राजापुर से रोडवेज मे बस कन्डक्टर की नौकरी लगवाने के नाम पर लेटर आफ कान्ट्रेक्ट पेपर देकर 1,25,000 रुपए ले लिए और 50000 रुपए और देने की बात कही। पेपर फर्जी लगने पर उन्होंने अपने रुपए वापस मांगे। तब दोनो लोग आज-कल की कहकर टालते रहे। 

आरोप है कि ऋषि अवस्थी ने एक चेक 100000 रुपए की इण्डियन बैंक शाखा मोतीपुर की दी थी, लेकिन खाते में रुपए नहीं थे। 19 दिसंबर 23 को स्टाम्प पेपर पर लिखकर दिया था कि 25 दिसंबर तक रुपए वापस कर देंगे, लेकिन अभी तक रुपए वापस नहीं किए है। उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri News: मुंडन की खुशियां मातम में बदलीं...अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत