Budaun News: रोडवेज बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

Budaun News: रोडवेज बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

बदायूं, अमृत विचार: श्रीमद्भागवत कथा की दावत खाकर आ रहे साइकिल सवार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने पुलिस को रोडवेज बस का नंबर बताया है।

थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव चंदौरा निवासी बेचे लाल (55) गुरुवार शाम पास के गांव बसावनपुर में श्रीमद्भागवत कथा के बाद हुई दावत खाने गए थे। दावत खाने के बाद वह साइकिल से वापस अपने गांव जा रहे थे। दूसरी साइकिल पर उनके साथ गांव के ब्रजेश थे। गांव कटिया के पास सहसवान की ओर से तेज रफ्तार से आई रोडवेज बस ने बेचे लाल की साइकिल को टक्कर मार दी और वहां से चली गई। 

राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। उस दौरान बेचे लाल की सांस चल रही थीं। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देकर बेचे लाल को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान देर रात बेचे लाल ने दम तोड़ दिया। परिवार में कोहराम मच गया। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की तहरीर पर रोडवेज बस के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें- Budaun News: बस में शातिर महिलाओं की नजर... पर्स किया चोरी, आभूषण के साथ तीन गिरफ्तार

ताजा समाचार