Budaun News: रोडवेज बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

Budaun News: रोडवेज बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

बदायूं, अमृत विचार: श्रीमद्भागवत कथा की दावत खाकर आ रहे साइकिल सवार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने पुलिस को रोडवेज बस का नंबर बताया है।

थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव चंदौरा निवासी बेचे लाल (55) गुरुवार शाम पास के गांव बसावनपुर में श्रीमद्भागवत कथा के बाद हुई दावत खाने गए थे। दावत खाने के बाद वह साइकिल से वापस अपने गांव जा रहे थे। दूसरी साइकिल पर उनके साथ गांव के ब्रजेश थे। गांव कटिया के पास सहसवान की ओर से तेज रफ्तार से आई रोडवेज बस ने बेचे लाल की साइकिल को टक्कर मार दी और वहां से चली गई। 

राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। उस दौरान बेचे लाल की सांस चल रही थीं। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देकर बेचे लाल को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान देर रात बेचे लाल ने दम तोड़ दिया। परिवार में कोहराम मच गया। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की तहरीर पर रोडवेज बस के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें- Budaun News: बस में शातिर महिलाओं की नजर... पर्स किया चोरी, आभूषण के साथ तीन गिरफ्तार

ताजा समाचार

झारखंड विधानसभा चुनावः पहली बार वोट डालेंगे 11.84 लाख मतदाता, 1.13 लाख मतदाता 85 साल से अधिक
Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा 
महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे का दावा- हरियाणा की तरह महाराष्ट्र चुनाव भी जीतेंगे सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन
उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख
PAK vs ENG : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 152 रन से हराया, स्पिनर नोमान अली-साजिद खान ने लिए सभी 20 विकेट