लखनऊ: एडीजी जोन पीयूष मोर्डिया के फर्जी सिग्नेचर से तीन सिपाहियों के जारी हुए ट्रांसफर के आदेश, विभाग में हड़कंप

तत्कालीन लखनऊ जोन रहे पीयूष मोर्डिया अब हैं एडीजी वाराणसी जोन

लखनऊ: एडीजी जोन पीयूष मोर्डिया के फर्जी सिग्नेचर से तीन सिपाहियों के जारी हुए ट्रांसफर के आदेश, विभाग में हड़कंप

लखनऊ। लखनऊ। पूर्व एडीजी जोन लखनऊ पियूष मोर्डिया के फर्जी सिग्नेचर कर तीन सिपाहियों का ट्रांसफर ऑर्डर तैयार किया गया। हालांकि,यह ट्रांसफर आर्डर एडीजी जोन लखनऊ कार्यालय से जिले को भेजा जाता इससे पहले ही पकड़ में आ गया। आदेश के सामने आने के बाद वर्तमान एडीजी जोन ने फर्जी तरह से तैयार किए गए ट्रांसफर आर्डर के संदर्भ में जांच के निर्देश दिए हैं।

एडीजी जोन अमरेन्द्र कुमार सेंगर ने जानकारी देते हुए बताया कि कल यह जानकारी मिली थी कि कार्यालय में एक ट्रांसफर आर्डर है जो संदिग्ध लग रहा है। जिसके बाद ट्रांसफर आर्डर को लेकर कार्यालय स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है। 

एडीजी जोन के अनुसार मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है यह प्रतीत हो रहा है कि विभाग के ही किसी व्यक्ति ने इस तरह की शरारत की है। जांच के बाद दोषी व्यक्ति व कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल जांच के तहत कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए हैं। 

एडीजी जॉन कार्यालय से उन्नाव में तैनात सिपाही विजय बहादुर यादव, रायबरेली में तैनात सिपाही संजय कुमार, अयोध्या में तैनात सिपाही हरि मिश्रा का ट्रांसफर कर दिया गया और यह ट्रांसफर आर्डर तात्कालिक एडीजी लखनऊ पियूष मोर्डिया के सिग्नेचर से किया गया। पिछले दिनों आईपीएस अधिकारी पीयूष मोर्डिया का ट्रांसफर एडीजी लखनऊ से एडीजी बनारस के पद पर किया गया है इसी बीच या पत्र सामने आया इसके बाद जांच के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: सीएम योगी, राममंदिर समेत बीकेटी थाने को बम से उड़ाने की धमकी भरा मिला पत्र, लेटर में है इस बात का जिक्र...