लखीमपुर-खीरी: नौकरानी ने एसडीओ पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कमरा बंद कर की छेड़छाड़ 

लखीमपुर-खीरी: नौकरानी ने एसडीओ पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कमरा बंद कर की छेड़छाड़ 

सांकेतिक फोटो

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: बिजली विभाग के एसडीओ सिटी रहे उग्रसेन गौतम पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि वह एसडीओ के कमरे पर चौका बर्तन करती थी। एसडीओ ने उसे कमरे में बंद कर लिया और छेड़छाड़ की। सदर कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

शहर की एक 28 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि वह चौका बरतन कर किसी तरह अपना गुजर बसर करती है। उसे बिजली विभाग के एसडीओ सिटी उग्रसेन गौतम ने अपने क्वार्टर पर चौका बरतन के लिए 15 सौ रूपए महीने पर काम पर रखा गया था। 14 अप्रैल 23 को वह काम कर रही थी। तभी उसके साथ छेडखानी की। विरोध करने पर छोड़ दिया था। 

वह 18 अप्रैल की सुबह जब क्वार्टर में काम करने पहुंची तभी उग्रसेन ने अंदर से कमरा बंद कर लिया और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगे। उसने जब विरोध किया तो पहले दो हजार रूपए का नोट देने का प्रयास किया और मुंह बंद रखने के लिए कहा, लेकिन जब उसने रुपए लेने से इंकार किया तो गाली गलौज कर अपमानित किया। शोरगुल होने पर आसपास के लोग आ गए। तब उसकी जान बच सकी। 

आरोप है कि आरोपी उसे धमकाते हुए मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकियां दे रहा है। उसका कहना है कि इस संबंध में उसने कोतवाली सदर में शिकायती पत्र दिया, लेकिन सुनवाई न होने पर 24 अप्रैल 2023 को डीएम और एसपी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की, लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट नही दर्ज की गई।

कोर्ट के आदेश पर महिला की ओर से छेड़छाड़ समेत कई अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच चौकी इंचार्ज जेल गेट अवध नाथ गुप्ता को सौंपी गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी---अंबर सिंह, प्रभारी निरीक्षक-कोतवाली सदर।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: FIR में पुलिस का खेल... लूटपाट चोरी में दर्ज, जानिए पूरा मामला