बहराइच: खेत में जा रही वृद्ध महिला को सांड ने सींग से उठाकर पटका, मौत

खेत जाते समय सड़क पर पहले से मौजूद था सांड

बहराइच: खेत में जा रही वृद्ध महिला को सांड ने सींग से उठाकर पटका, मौत

आक्रोशित लोग बोले- सिर्फ कागजों पर पकड़े जा रहे छुट्टा मवेशी

बहराइच, अमृत विचार। जिले के हटवा गोपाल गांव निवासी वृद्ध महिला बृहस्पतिवार सुबह पैदल खेत को जा रही थी। खेत जाते समय पहले से सड़क पर मौजूद सांड ने सींग में फंसाकर ऊपर उठाते हुए पटक दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हटवा गोपाल गांव निवासी सावित्री देवी (80) पत्नी जय जय राम गुरुवार सुबह उठी। इसके बाद सुबह 5.30 बजे वह खेत के लिए जाने लगीं। घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत को जाते समय रास्ते में एक सांड मौजूद था। सांड ने वृद्ध महिला को उठाकर पटक दिया। सींग में फंसाकर सांड ने महिला को दो से तीन बार पटका। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। काफी देर बाद घर के लोग खोजबीन करते हुए पहुंचे। तब तक गांव के दूसरे लोगों ने महिला के मृत हालत में पड़ा होने की सूचना दी। इस पर कोहराम मच गया। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

प्रभारी निरीक्षक कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि महिला की मौत सांड के हमले में हुई है। परिवार के लोगों की सूचना पर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर क्षेत्र में टहल रहे छुट्टा मवेशियों को लेकर लोगों में नाराजगी है। सभी का कहना है कि सिर्फ कागजों पर ही मवेशी पकड़े जा रहे हैं।

Untitled-16 copy

यह भी पढ़ें: लखनऊ विश्वविद्यालय : शिक्षा समागम आज, देशभर के कुलपति निदेशक होंगे शामिल