गोंडा: नवागत CDO अंकिता जैन ने संभाला कार्यभार, विकास योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन पर रहेगा जोर

गोंडा: नवागत CDO अंकिता जैन ने संभाला कार्यभार, विकास योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन पर रहेगा जोर

गोंडा, अमृत विचार। जिले की नवागत सीडीओ अंकिता जैन ने शनिवार की देर शाम अपना कार्यभार संभाल लिया। विकास भवन स्थित कार्यालय में ज्वाइनिंग के बाद उन्होंने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले की विकास योजनाओं की समीक्षा की और आगामी कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा की। सीडीओ ने अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए कहा कि जिले के सर्वांगीण विकास के लिए सभी को मिलकर कार्य करना होगा।

शासन की सभी महत्वपूर्ण योजनाओं को धरातल पर उतारकर उन्हें सफलतापूर्वक संचालित करना उनकी प्राथमिकता होगी। ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों को गति देने के लिए नई पहल की जाएंगी और जनता की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। सीडीओ ने विकास भवन परिसर का निरीक्षण भी किया। सीडीओ ने जिला विकास अधिकारी सुशील श्रीवास्तव, डीसी एनआरएलएम जे.एन. राव, डीपीआरओ लालजी दूबे समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर उनका परिचय लिया और टीमवर्क के महत्व पर जोर दिया।

cats

बैठक के दौरान सीडीओ ने कहा कि शासन की सभी योजनाओं को समयबद्ध, पारदर्शी और प्रभावी ढंग से लागू किया जाए ताकि जनता को अधिकतम लाभ मिल सके। उन्होंने विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में बुनियादी सुविधाओं के विकास, स्वच्छता, शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार सृजन पर ध्यान केंद्रित करने की बात कही।

नवागत सीडीओ ने विभागीय कर्मचारियों से बातचीत करते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया और कहा कि सभी को मिलकर टीम भावना के साथ कार्य करना होगा। उन्होंने कर्मचारियों से अपेक्षा की कि वे अपने कार्यों में निष्ठा और समर्पण का परिचय दें ताकि जिले का समग्र विकास सुनिश्चित हो सके।

cats

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। कार्यभार सम्भालने के दौरान में पीडी चंद्रशेखर, नाजिर सुधीर सिंह, अभय सिंह रमन, डीसी जनार्दन प्रसाद यादव समेत कई विभागीय अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे। सभी ने नए सीडीओ के साथ मिलकर जिले के विकास के लिए समर्पित भाव से कार्य करने का संकल्प लिया।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में हैं एक साथ, लेकिन जम्मू-कश्मीर में BJP के खिलाफ चुनाव लड़ेगी NCP

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें