लोकसभा चुनाव 2024: गांव चलो अभियान के बाद बीजेपी करेगी गांव परिक्रमा कार्यक्रम, चौपाल लगाकर जनता से होगा संवाद 

सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी गांव चलो अभियान के तहत गांव में करेंगे प्रवास 

लोकसभा चुनाव 2024: गांव चलो अभियान के बाद बीजेपी करेगी गांव परिक्रमा कार्यक्रम, चौपाल लगाकर जनता से होगा संवाद 

अमृत विचार, लखनऊ। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार तैयारियों में जुटी है। साथ ही उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ओर से कई बड़े कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। इसी क्रम बीजेपी 7 फरवरी से शुरु हुए गांव चलो अभियान के तहत गांवों में प्रवास करके लोगों से संवाद कर रही है। वहीं गांव चलो अभियान के बाद बीजेपी गांव परिक्रमा कार्यक्रम का भी आयोजन कर रही है। इसकी शुरुआत 12 फरवरी 2024 को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। 

बीजेपी के गांव परिक्रमा कार्यक्रम के तहत 12 मार्च से 5 मार्च 2024 तक भाजपा के पदाधिकारी गांवों में लोगों को इकट्ठा करके चौपाल करेंगे। इस कार्यक्रम को बीजेपी प्रदेश के 50 हजार गांवों में आयोजित करेगी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार को योजनाओं के सभी लाभार्थियों से संपर्क करने का काम करेगी और बीजेपी सरकार के काम का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच में रखेगी।

 

मुख्यमंत्री, विधायक सांसद समेत वरिष्ठ पदाधिकारी करेंगे प्रवास 

बता दें कि गांव चलो अभियान के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सभी कैबिनेट मंत्री, सभी विधायक और सांसद,भाजपा और संगठन के वरिष्ठ नेता समेत सभी कार्यकर्ता प्रदेशभर में गांवों का दौरा करेंगे और एक-एक बूथ में 24 घंटे का प्रवास भी करेंगे। 7 फरवरी से शुरु हुए गांव चलो अभियान के तहत 10 फरवरी तक प्रदेश में 47500 गांवो में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर गांव चलो अभियान में सहभागिता की। वहीं जल्द ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी गांव चलो अभियान के तहत गांव में प्रवास करेंगे। जबकि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रानीमऊ गांव (अयोध्या) और श्री ब्रजेश पाठक बघौरा गांव (बाराबंकी) में 11 फरवरी रविवार को प्रवास पर रहेगें। 

ये भी पढ़ें:- Deen Dayal Upadhyay Death Anniversary : बीजेपी अध्यक्ष ने दीन दयाल उपाध्याय को अर्पित की श्रद्धांजलि