Bareilly: Maulana Tauqeer Raza की सुरक्षा में तैनात सिपाही लौटे तो भड़के मौलाना, कहा- मेरी हत्या कराना चाहती है सरकार!

Bareilly: Maulana Tauqeer Raza की सुरक्षा में तैनात सिपाही लौटे तो भड़के मौलाना, कहा- मेरी हत्या कराना चाहती है सरकार!

बरेली, अमृत विचार : मौलाना तौकीर और प्रशासन के बीच तनातनी के बीच बुधवार देर रात नाटकीय घटनाक्रम हुआ। हल्ला मचा कि मौलाना तौकीर की सुरक्षा में राज्य सरकार की ओर से तैनात सिपाही वापस बुला लिए गए हैं। इसके बाद आनन-फानन मौलाना ने आरोप भी मढ़ दिया कि राज्य सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है। यहां तक कह दिया कि दिल्ली से बरेली लौटते हुए उनकी हत्या की योजना बनाई गई है।

 

कुछ देर बाद पुलिस अफसरों ने साफ किया कि मौलाना की सुरक्षा वापस नहीं ली गई है। उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाहियों को ट्रेनिंग पर भेजा गया है। उनकी जगह दूसरे सिपाही तैनात किए जा रहे हैं।

 

बुधवार रात आईएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने मीडिया को बताया गया कि प्रदेश सरकार ने मौलाना तौकीर रजा की सुरक्षा वापस ले ली है और सुरक्षा में तैनात सिपाहियों को वापस बुला लिया गया है। बताया गया कि सुरक्षा उस समय वापस ली गई जब मौलाना तौकीर मुस्लिम राजनीतिक पार्टियों की बैठक और प्रेस कान्फ्रेंस में शामिल होने दिल्ली गए हुए थे।

 

सिपाहियों के उन्हें वहीं छोड़कर चले आने पर भड़के मौलाना ने आरोप लगाया कि उनके एलान से परेशान प्रदेश सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है। उनकी दिल्ली से बरेली लौटते हुए हत्या की प्लानिंग की गई है। रास्ते में उनका एक्सीडेंट कराया जा सकता है या फिर आतंकवादी हमला हो सकता है। मौलाना ने कहा कि उन्होंने कभी सुरक्षा नहीं मांगी थी बल्कि इसे उन पर थोपा गया था। कई लोग उन्हें मारने का एलान कर चुके हैं। ऐसे समय में सुरक्षा हटाने का मतलब साफ है कि सरकार की नीयत खराब है।

 

देर रात एसएसपी की ओर से साफ किया गया कि मौलाना की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों को ट्रेनिंग पर भेजा गया है। उनकी जगह दूसरे सिपाही तैनात किए जा रहे हैं। इसके बाद आईएमसी के मीडिया प्रभारी ने भी साफ किया कि उनकी एसएसपी से बात हो गई है। मौलाना की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों को ट्रेनिंग के लिए बुलाया गया है। सुरक्षा कर्मियों ने यह गलती की कि दूसरे सिपाहियों के दिल्ली पहुंचने से पहले ही वे लौट आए।

ये भी पढ़ें - बरेली: रोडवेज के सेवानिवृत कर्मचारी को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने के बहाने 4.5 लाख वसूले, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहे थे ब्लैकमेल

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...