Bareilly Crime News : रोडवेज के सेवानिवृत कर्मचारी को ब्लैकमेल करके 4.5 लाख वसूले

Bareilly Crime News : रोडवेज के सेवानिवृत कर्मचारी को ब्लैकमेल करके 4.5 लाख वसूले

बरेली, अमृत विचार : रोडवेज के रुहेलखंड डिपो के सेवानिवृत्त कर्मी को जाल में फंसाकर साढ़े चार लाख रुपये वसूल लिए गए। उन्हें तथाकथित पत्रकार समेत चार आरोपी वीडियो वायरल की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करते रहे। सुभाषनगर थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, इसमें एक रोडवेज का ड्राइवर भी है।

नेकपुर गल्ला मंडी निवासी चक्रपाल सिंह ने बताया कि वह 12 जुलाई 2023 की सुबह 5.30 बजे वह घर की सफाई कर रहे थे। घर में अचानक मढ़ीनाथ के रहने वाले तथाकथित पत्रकार सत्यप्रकाश शर्मा उर्फ सत्यम एक अज्ञात महिला और एक व्यक्ति के साथ घुस आए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

इस दौरान महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। सत्यप्रकाश वीडियो कैमरा निकाल कर महिला की वीडियो रिकार्डिंग करने लगा। इसके बाद तीनों ने धमकाते हुए जेल भिजवाने की धमकी दी और थाने चलने की बात कहने लगे। जब चक्रपाल थाने चलने को तैयार हो गए तो सत्य प्रकाश और महिला ने पांच लाख रुपये में मामला खत्म करने की बात कही।

सत्य प्रकाश ने धमकाया कि उसके पिता शाहजहांपुर के थाना कलान में दरोगा हैं और रुपये नहीं दिए तो वह झूठे मुकदमे में फंसा देगा। तीनों ने उनके कमरे की तलाशी ली और बिस्तर के नीचे रखे साढ़े चार लाख रुपये लेकर फरार हो गए। आरोप है कि दो दिन बाद सत्य प्रकाश ने वीडियो वायरल की धमकी देकर और 50 हजार रुपये मांगे।

परेशान होकर जब चक्रपाल ने पूछा कि उनके घर का पता और नंबर किसने दिया तो सत्य प्रकाश ने बताया कि रुहेलखंड डिपो में तैनात ड्राइवर विजय प्रकाश शर्मा ने दी है। उन्होंने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर सुभाषनगर पुलिस ने चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें - बरेली: मौलाना तौकीर रजा खां के बंद का आह्वान, आम मुस्लिम कारोबारियों में सुगबुगाहट

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...