Fatehpur में अजब-गजब मामला आया सामने, जूता फटने पर वकील ने दुकानदार को भेजा नोटिस, बोला- शादी में नहीं जा सका

फतेहपुर में जूता फटने पर वकील ने दुकानदार को नोटिस भेजा।

Fatehpur में अजब-गजब मामला आया सामने, जूता फटने पर वकील ने दुकानदार को भेजा नोटिस, बोला- शादी में नहीं जा सका

फतेहपुर में जूता फटने पर वकील ने दुकानदार को नोटिस भेजा। वकील ने कहा कि साले के लड़के की शादी में नहीं जा सका। खर्च की रकम न देने पर केस की चेतावनी दी।

फतेहपुर, अमृत विचार। दुकान से खरीदा गया नया जूता खराब होने के एक अधिवक्ता अपने साले की शादी में शामिल से वंचित रह गए। वह तनाव में आकर बीमार पड़ गए। अस्पताल में इलाज कराया। सेहत में सुधार होकर घर लौटने पर वकील के जरिए फुटवियर संचालक को नोटिस थमाई है। अधिवक्ता ने दुकानदार से जूते की रकम संग बीमारी में खर्च हुई रकम नहीं देने पर कोर्ट केस करने की चेतावनी दी है।

शहर के कमला नगर कलक्टरगंज निवासी ज्ञानेन्द्र भान त्रिपाठी पेशे से अधिवक्ता है। उन्होंने बताया कि सिविल लाइन स्थित एक ब्रांडेड जूते की दुकान से 12 सौ रुपये का जूता खरीदा था। दुकानदार द्वारा छह माह की गारंटी दी गई थी लेकिन एक माह बाद ही जूते की सिलाई खुलने लगी। जूते का शोल टूटने लगा, जिससे वह तनाव में आकर बीमार हो गए।

उन्हें इलाज के लिए ह्दय रोग संस्थान में चल रहा है। ज्ञानेन्द्र भान के मुताबिक उनका मानसिक तनाव इसलिए बढ़ा कि जूता खराब होने से वह अपने साले की शादी की शामिल नहीं हो सके। नकली जूता देने से उन्हें मानसिक और आर्थिक क्षति हुई है।

बताया कि उन्होंने अधिवक्ता अभिषेक शर्मा से जरिए दुकानदार को नोटिस भेजते हुए जूते की रकम, बीमारी में खर्च हुए राशि और अन्य खर्च का भुगतान किए जाने की मांग की है। तय तिथि तक रकम नहीं दिए जाने की दशा पर दुकानदार के खिलाफ केस कराएंगे।

ये भी पढ़ें- Unnao: हाईकोर्ट में रिट दायर करने पर पहुंची PWD व राजस्व की संयुक्त टीम, पीडब्ल्यूडी की जमीन पर तान दिया मकान