बाराबंकी: रैन बसेरों में पहुंचे डीएम-एसपी, बोले- आपको कोई दिक्कत तो नहीं?

बाराबंकी: रैन बसेरों में पहुंचे डीएम-एसपी, बोले- आपको कोई दिक्कत तो नहीं?

बाराबंकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ठंड में किसी भी व्यक्ति की मौत होने पर सीधे जिलाधिकारी की जवाबदेही तय होने की बात पर डीएम ने सोमवार को शहर के रैन बसेरों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने एक-एक रैन बसेरों में पहुंचकर वहां मौजूद मिले लोगों से बातचीत भी की। इसके साथ ही शहर में अलाव आदि की भी व्यवस्था देखी और कमियां मिलने पर सुधार के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार, ईओ नगर पालिका संजय शुक्ला, सीओ सिटी डॉ.वीनू सिंह व कोतवाल ने सोमवार की देर रात्रि शहर के पटेल तिराहे पर सैनिक कल्याण कार्यालय के बाहर नगर पालिका के द्वारा बनाये गए आश्रय स्थल प्रथम पर पहुंचे कर वहां मौजूद लोगों से बात चीत करते हुए व्यवस्थाओं के विषय में जानकारी ली और पूछा की आप लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी तो नहीं हो रही है।

उसके बाद उन्होंने  पुराने रोडवेज बस अड्डे पर जाकर वहां बैठे एक यात्रि से पूछा की आप रात मे यहां पर क्यों बैठे हुए है। कोई दिक्कत तो नहीं है, कहा जाना है। इसके बाद अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन जाकर वहां की व्यवस्थाओं को देखा और रेल यात्रियो के ठंड से बचाव के क्या साधन रेलवे ने उपलब्ध कराये है उसकी जानकारी भी ली। निरीक्षण के अलाव के इंतजाम को भी परखा और कई अन्य स्थानों पर अलाव जलाने के निर्देश ईओ को दिए। निरीक्षण के दौरान जरुरतमंदों को कंबल भी बांटे। इस मौके पर कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: लखनऊ: यूपी में विद्युत सखियों ने बिजली बिल कलेक्शन से कमाये करोड़ों रुपए, ग्रामीणों को भी हुआ बड़ा फायदा!