पीलीभीत: लाल रोड पर दो पक्षों में मारपीट, लूट के आरोप, तनाव की वजह से फोर्स तैनात

पीलीभीत: लाल रोड पर दो पक्षों में मारपीट, लूट के आरोप, तनाव की वजह से फोर्स तैनात

पीलीभीत, अमृत विचार: मिश्रित आबादी क्षेत्र लाल रोड पर रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट हो गई। दोनों के अलग -अलग समुदाय से होने पर घटना को सांप्रदायिक रंग दिया जाने लगा और तनाव की स्थिति बनने लगी।  सीओ दो थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल को तैनात रखा गया।

घटना शनिवार रात की है। शहर के मोहल्ला काला मंदिर के निवासी हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष आशीष लोधी की लाल रोड पर मोहल्ला खुशीमल में कपड़े की दुकान है। उन्होंने बताया कि शाम को दुकान पर उनके बड़े भाई राहुल बैठे हुए थे। इस बीच मोहल्ला खैरुल्लाशाह का एक युवक आया और भाई से जबरन रुपये मांगने लगा। जबकि वेल्डिंग कार्य को लेकर उसके पिता से बात हुई थी।

इस पर पिता ने युवक से कहा कि हिसाब पिता से ही किया जाएगा। इसके बाद वह अभद्रता करने लगा। अपने साथियों को बुला लिया। सभी लोहे की रॉड आदि लेकर आ गए। भाई पर हमला कर दिया। दुकान का सामान फेंक दिया और गल्ले से रुपये लूट लिए। सूचना मिलने पर वह भी दुकान आ गए तो उनके साथ भी अभद्रता की गई।

उधर, दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया। घटना मिश्रित आबादी क्षेत्र में दो समुदायों से जुड़ी होने पर कुछ लोग इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश में जुट गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। मामले की जानकारी कर मौके पर फोर्स की तैनाती कर दी गई। बेवजह जमा हुई भीड़ को हटवा दिया गया। जिसके बाद दोनों पक्ष अपनी-अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: भूकंप सर्वे को लगाई गई मशीन में चोरी, NGRI तेलंगाना के वरिष्ठ तकनीकी अधिकारी ने कराई रिपोर्ट

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें