बरेली: मुठभेड़ में गो तस्कर को लगी गोली, दो गिरफ्तार

तस्करों की फायरिंग में इंस्पेक्टर और सिपाही भी घायल, इज्जतनगर क्षेत्र के विलयधाम के पास हुई मुठभेड़

बरेली: मुठभेड़ में गो तस्कर को लगी गोली, दो गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार : इज्जतनगर पुलिस और गो-तस्करों के बीच शुक्रवार देर मुठभेड़ हुई। गोली लगने से एक तस्कर घायल हो गया, जबकि तस्करों की फायरिंग में छर्रा लगने से इंस्पेक्टर और सिपाही भी घायल हो गए। पुलिस ने घायल तस्कर समेत दो को गिरफ्तार कर लिया। उनका तीसरा साथी फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विलयधाम के पास तीन तस्कर गोवंश को घेरकर ले जा रहे थे। भनक लगते ही इज्जतनगर पुलिस पहुंची। जहां पर गो-तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह के हाथ और सिपाही विशाल के पेट और जांघ में छर्रे लगे। दोनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिससे एक तस्कर को गोली लगी और वह भी घायल हो गया। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, एक तस्कर मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिजनौर निवासी नाजिम और कदीर अहमद के रूप में हुई। कदीर अहमद के पैर में गोली लगी है। जबकि, मौके से फरार होने वाले तीसरे तस्कर की पहचान थाना जटियाला गुरु अमृतसर पंजाब निवासी कुलदीप सिंह उर्फ सागर के रूप में हुई है। पूछताछ में नाजिम ने बताया कि 19 नवंबर को टीम की घेराबंदी के दौरान ये सभी गोवंश से भरा ट्रक छोड़कर मौके से भाग गए थे। जिस तस्कर के पैर में गोली लगी है, उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसपी सिटी ने रात में पुलिस कर्मी के घायल होने की नहीं दी जानकारी: एसपी सिटी राहुल भाटी ने देर रात पुलिस और गो तस्करों की मुठभेड़ होने के बाद जारी वीडियो में कहीं भी इंस्पेक्टर और सिपाही के घायल होने की जानकारी नहीं दी, लेकिन शनिवार को जारी प्रेसनोट में इंस्पेक्टर समेत सिपाही को भी घायल बताया गया। जिससे कहीं न कहीं इस मुठभेड़ पर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

छुट्टा पशुओं को पकड़कर कर रहे थे एकत्र: एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि छुट्टा गोवंशीय पशुओं को पकड़कर विलयधाम बाईपास के पास झाड़ियों में एक पुरानी दुकान के पास और खाली प्लाट से इकट्ठाकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। करीब 11:50 बजे पुलिस वहां पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें