बरेली: फॉर्च्यूनर न मिलने पर पत्नी का गला दबाकर हत्या की कोशिश

पत्नी का हाथ तोड़ा, रॉड से सिर में किया हमला

बरेली: फॉर्च्यूनर न मिलने पर पत्नी का गला दबाकर हत्या की कोशिश

बरेली, अमृत विचार : बारादरी क्षेत्र में दहेज में फॉर्च्यूनर कार न देने पर युवक ने पत्नी का गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। विरोध करने पर लोहे की रॉड से हमला कर सिर फोड़ दिया और हाथ तोड़ दिया। पुलिस ने पति और ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के सुरेश शर्मा नगर निवासी टिकल साहू के मुताबिक उनकी शादी 22 फरवरी 2017 में उधमसिंह नगर निवासी शिवम साहू से हुई थी। शादी के बाद से ही पति, ससुर गंगाराम साहू, सास बीना साहू, ननद पूजा गुप्ता और प्रियंका राठौर दहेज में फॉर्च्यूनर कार की मांग करते थे। उन्हें 2019 में बेटी पैदा हुई।

मांग पूरी न होने पर 28 फरवरी 2021 को पति ने दुपट्टे से गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। लोहे की रॉड से हमला कर सिर फोड़ते हुए एक हाथ तोड़ दिया। आरोप है कि ससुरालियों ने जूस में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई। 31 दिसंबर 2022 को दोबारा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की।

मायके वाले पुलिस लेकर पहुंचे तब किसी तरह जान बची और पिता उन्हें घर लेकर आ गए। ससुराली बिना फॉर्च्यूनर और 30 लाख के रखने को तैयार नहीं हुए। 12 सितंबर को पति ने टिकल के घर आकर पुलिस कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - बरेली: नगर निगम हवा की सेहत सुधारने के लिए 33 करोड़ के काम करा रहा

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे