कासगंज: शातिर अपराधियों पर की गई गैंगस्टर की कार्रवाई, आरोपियों का रहा है आपराधिक इतिहास

कासगंज: शातिर अपराधियों पर की गई गैंगस्टर की कार्रवाई, आरोपियों का रहा है आपराधिक इतिहास

कासगंज, अमृत विचार। अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने दर्जन भर सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की है। आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी ने गैंगस्टर के इन आरोपियों पर कड़ी निगरानी एवं इनके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही करने के निर्देश पुलिस को दिए हैं। 

सीओ अजीत चौहान ने बताया कि अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने के लिए पुलिस ने कासगंज कोतवाली क्षेत्र के दर्जन भर सक्रिय अपराधियों को गैंगस्टर के विरुद्ध कार्रवाई की है। यह आरोपी जिले में सक्रिय रहकर हत्या लूट, गोकसी, मारपीट आदि अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गैंग के सदस्यों की मादक पदार्थों की बिक्री में भी सक्रियता रही है। 

उन्होंने बताया कि गैंग लीडर जाहिद उर्फ जग्गा के अलावा, राहत, असलम, फैजान, आसिफ कुरैशी, असीम कुरैशी, वसीम, नसीम, इमरान, अकरम, बबलू, जफर के विरुद्ध गैंस्टर की कार्रवाई हुई है। एसपी सौरभ दीक्षित ने आरोपियों की निगरानी और अग्रिम कार्रवाई के निर्देश दिए पुलिस को दिए हैं। उन्होंने बताया कि सभी अपराधियों के विरुद्ध सदर कोतवाली में अपराधिक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढे़ं- कासगंज: महिला ने घर के कमरे में फंदा लगाकर की खुदकुशी

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे