शाहजहांपुर: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

शाहजहांपुर: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

मिर्जापुर, अमृत विचार। अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना क्षेत्र के पापरि निवासी 45 वर्षीय पीरू अपने बेटे इंसाफ अली के साथ रविवार शाम लगभग तीन बजे जरियनपुर से बाइक से अपने घर जा रहे थे। बदायूं फर्रुखाबाद स्टेट हाइवे पर सरैया गांव के पास पीछे से आ रही एक बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे पीरु और इंसाफ अली गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों की हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल पहुंचाया। 

पीरु को फर्रुखाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए बरेली रेफर कर दिया। बरेली पहुंचने से पहले ही रास्ते में पीरु की मौत हो गई। जबकि बेटा इंसाफअली फर्रुखाबाद के राम मनोहर लोहिया में भर्ती है। मृतक के बडे पुत्र गुड्डू ने थाने में तहरीर दी, जिस पर प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

वहीं क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर निवासी 22 वर्षीय प्रदीप सोमवार शाम करीब छह बजे अपने साथी गांव निवासी अतुल पुत्र नरेंद्र सिंह व सर्वेश पुत्र नंदलाल के साथ ढाई गांव स्थित पेट्रोल पंप से बाइक द्वारा डीजल लेने जा रहा था। सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को एंबुलेंस से तत्काल जरियनपुर सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टर ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल अतुल व सर्वेश को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मृतक प्रदीप की एक वर्ष पहले शादी हुई थी। उसकी मौत की खबर से पत्नी रिंकी व परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: पानी के गहरे गड्ढे में डूबकर व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम