रुद्रपुर: नौकरी की तलाश में निकले युवक की हादसे में मौत

रुद्रपुर: नौकरी की तलाश में निकले युवक की हादसे में मौत

रुद्रपुर,अमृत विचार। गुरुवार की सुबह उस वक्त एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जब एक युवक अपने छोटे भाई की नौकरी की तलाश में सिडकुल घूम रहा था। तभी तेज रफ़्तार ट्रक ने युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम डंडिया बाबूराम सेंथल नवाबगंज बरेली निवासी 27 वर्षीय युवक विनोद कुमार सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था और राजा कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था। बताया कि दो दिन पहले ही उसका छोटा भाई प्रदीप कुमार नौकरी की तलाश में आया था। गुरूवार को विनोद अपने भाई को लेकर सिडकुल इलाके में नौकरी की तलाश में निकला था और भाई को सड़क किनारे खड़ा करके पैदल सड़क पार कर रहा था।

तभी अचानक सेक्टर नौ के समीप तेज रफ़्तार ट्रक ने यु वक को रौद दिया। गंभीर अवस्था में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिल ने पर सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें