बरेली: भाभी की गालियों से पत्नी और मां परेशान, शिकायत पर भाई ने जमकर पीटा

बरेली: भाभी की गालियों से पत्नी और मां परेशान, शिकायत पर भाई ने जमकर पीटा

बरेली, अमृत विचार। भुता थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने अपने भाई, उसकी पत्नी और सास-ससुर पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर पीड़ित ने थाना पुलिस के बाद आज एसएसपी से मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

दरअसल, भुता थाना क्षेत्र में विषेशरपुर गांव के रहने वाला सुनील कुमार की मां और पत्नी गांव में ही रहती हैं और वह खुद हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। जबकि सुनील का बड़ा भाई सुभाष अपनी पत्नी किरन के साथ गांव में ही अलग रहता है। आरोप है कि सुनील की भाभी आए दिन उसकी पत्नी और मां के साथ अभद्रता और गाली-गलौज देती रहती थी। इस बीच दीपावली पर जब सुनील घर पर आया तो उसकी पत्नी ने सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद सुनील अपने बड़े भाई से शिकायत करने पहुंचा। 

आरोप है उसके भाई और भाभी ने उसे गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। इस मामले की पीड़ित ने भुता पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस पर भड़के सुनील के दबंग बड़े भाई ने अपनी पत्नी और सास-ससुर के साथ लाठी-डंडे लेकर उसके घर में घुस गए।

आरोप है, इसके बाद सभी लोग सुनील, उसकी पत्नी और मां के साथ बेरहमी से मारपीट करने लगे। इस दौरान चीख-पुकार सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने किसी तरह उन्हें बचाया। वहीं आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी उच्चाधिकारी से शिकायत की तो जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़ित युवक ने आज एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- बरेली: प्रेम संबंधों के शक में की थी महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल