सुलतानपुर: हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

सुलतानपुर: हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

बल्दीराय, सुलतानपुर/अमृत विचार। हलियापुर पुलिस ने गुरुवार की देर रात मुठभेड़ के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर में भर्ती कराया गया है। वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर उसका एक साथी फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि हलियापुर थाना क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी राहुल विश्वकर्मा स्थानीय थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। पुलिस टीम को सूचना मिली कि राहुल किसी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र के आम घाट पुल पर अपने साथी के साथ मौजूद है। समय रहते अगर वहां पहुंचा जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है। 

cats00

इस सूचना पर विश्वास करते हुए हलियापुर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों ओर से घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ना चाहा। जिस पर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोक दिया। बचाव में पुलिस ने भी गोलियां दागी जो बदमाश के दाहिने पैर में लगी और वह गिर पड़ा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस बीच उसके साथ मौजूद बदमाश राम बहादुर निषाद निवासी पूरे जबर नारा अढ़नपुर कोतवाली मुसाफिरख़ाना अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गया है। उसकी तलाश जारी है।

एएसपी ने बताया कि बदमाश राहुल को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर लाया गया है। थानाध्यक्ष हलियापुर धर्मवीर सिंह ने बताया कि पकडा गया बदमाश राहुल विश्वकर्मा पर लगभग 18 मुकदमें दर्ज हैं। वह हत्या जैसे संगीन मामलों में भी निरुद्ध है। कुमारगंज, जगदीशपुर व बल्दीराय थाना क्षेत्र में उसका काफी आतंक है। उसके पास से एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: एंटी करप्शन टीम ने अवर अभियंता को रंगे हाथ किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें