हरदोई : बिलग्राम कोतवाली की हवालात में बंद युवक ने ब्लेड से काटा गला

हरदोई : बिलग्राम कोतवाली की हवालात में बंद युवक ने ब्लेड से काटा गला

अमृत विचार, हरदोई । चोरियों से बिलबिला उठी बिलग्राम पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेते हुए उन्हें हवालात में बंद कर दिया। उन्हीं में शामिल एक युवक ने बुधवार को पुलिस की आंखों के सामने ब्लेड से अपना गला काट लिया,इतना ही नहीं उसने अपने पेट पर भी ब्लेड मारा। इसका पता होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में अपने हाथों ज़ख्मी हुए युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि बिलग्राम कस्बे में बिल्हौर-कटरा हाई-वे पर एक साथ 7 दुकानों के ताले तोड़ कर लाखों की नगदी और लाखों के स्पेयर पार्ट्स चोरी हो गए थे। उसके बाद से एक्शन में आई बिलग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया। उन्हीं में एक कस्बे के मोहल्ला सुल्हाड़ा निवासी 30 वर्षीय सचिन पुत्र श्रीपाल भी शामिल था। बुधवार को सचिन हवालात में बंद था। उसी बीच उसने ब्लेड से अपना गला काट लिया।

इतना ही नहीं उसने पेट पर भी वार किया। सचिन के गले और पेट से खून निकलता देख कर कोतवाली में अफरा-तफरी मच गई। सीओ बिलग्राम भी वहां पहुंच गए। उन्होंने इस बारे में एसएचओ बिलग्राम धर्मदास सिद्धार्थ से सारी जानकारी ली। उसके बाद सचिन को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हवालात में ऐसा हो जाना, लोगों के बीच चर्चा बना हुआ है।

बिलग्राम पहुंचे एएसपी ने जुटाई जानकारी

बिलग्राम कोतवाली की हवालात में बंद युवक के गला काटने के मामले में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार बिलग्राम कोतवाली पहुंचे। उन्होंने वहां हवालात में बंद लोगों से इस बारे में पूछताछ की। साथ ही वहां के एसएचओ और उनके मातहतों से बात की। एएसपी पूर्वी श्री कुमार ने बताया है कि सारे मामले की गहराई से जांच की जा रही है। ऐसा क्यों और कैसे हुआ? इसका पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - ट्रेन संचालन के दौरान हमेशा सतर्क रहकर संरक्षा नियमों का करें पालन : डीआरएम

ताजा समाचार

बंगाल बाढ़: ममता बनर्जी ने PM मोदी को लिखा पत्र, डीवीसी के साथ समझौतों को तोड़ने की दी चेतावनी
Kanpur: मुख्य विकास अधिकारी ने अफसरों को दिए निर्देश...कहा- हाईवे पर पशुओं को पकड़ने का चलाएं अभियान
Meerut News: STF को मिली बड़ी कामयाबी, सेना में भर्ती कराने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार
यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल के खिलाफ योजना बनाने पर हमारा ध्यान होगा : जोश हेजलवुड
Supreme Court ने केंद्र से पूछा- सिफारिशें दोहराने के बावजूद क्यों लंबित हैं जजों की नियुक्तियां
Unnao Loot: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू व तमंचा के बल पर महिला से की लूटपाट...पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज