Alia Bhatt Photos : ग्रीन ड्रेस में आलिया भट्ट ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, मनमोहक अंदाज देख फैंस हुए फिदा

Alia Bhatt Photos : ग्रीन ड्रेस में आलिया भट्ट ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, मनमोहक अंदाज देख फैंस हुए फिदा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खूबसूरती और एक्टिंग के करोड़ों फैंस दिवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को आकर्षित करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। 

Alia Bhatt  1

हाल ही में आलिया भट्ट ने नेटफ्लिक्स के एक खास इवेंट में शिरकत की। इस दौरान वे ग्रीन कलर के गाउन में नजर आईं।  ग्रीन फिश शेप गाउन के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा।

5

एक तस्वीर में आलिया अपने हाथों से दिल का निशान दिखाती नजर आ रही हैं, जबकि अन्य में उन्हें अपने सह-कलाकारों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। 

3

आप फोटो में देख सकते हैं कि आलिया  ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं। अब एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Alia Bhatt  2

आलिया भट्ट का कातिलाना अंदाज लोगों को काफी भा रहा है। आलिया भट्ट जमीन पर बैठकर तो कभी खड़े होकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं। तस्वीरों में उनका मनमोहक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Alia Bhatt  4

फोटोज के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा- ओब्रिगांडो (थैंक्स) ब्राजील, इतना सारा प्यार देने के लिए आपका शुक्रिया। आपने मेरा दिल ले लिया है। एक्ट्रेस की इन फोटो को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे और कमेंट कर रहे हैं। 

Alia Bhatt  6

ये भी पढ़ें :  Jannat Zubair Photos : चेहरे पर मुस्कान, गले में नेकपीस...जन्नत जुबैर की सादगी पर फिदा हुए फैंस