Jannat Zubair Photos : चेहरे पर मुस्कान, गले में नेकपीस...जन्नत जुबैर की सादगी पर फिदा हुए फैंस

Jannat Zubair Photos : चेहरे पर मुस्कान, गले में नेकपीस...जन्नत जुबैर की सादगी पर फिदा हुए फैंस

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी भले ही पिछले कुछ समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। जन्नत की तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस का ध्यान खींचा है।

Jannat Zubair 1

जन्नत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर साड़ी में शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। येलो कलर की साड़ी में जन्नत खूबसूरत लग रही हैं। फैंस जन्नत की दिलकश अदाएं देख दिल हार रहे हैं।

Jannat Zubair 2

हाथ में रिंग, गले में नेकपीस उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। इस शानदार इंडियन लुक के साथ उनकी प्यारी सी मुस्कान उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम कर रही है।

Jannat Zubair 3

एक्ट्रेस ने येलो साड़ी में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए। अब जन्नत की गॉर्जियस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। टीवी एक्ट्रेस तस्वीर में अलग-अलग अंदाज में पोज देते दिखाई दे रही हैं।

Jannat Zubair 4

एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैन्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। एक्ट्रेस के अंदाज को देखकर किसी ने उन्हें ‘तुम तो बस जान लेलो हमारी’ तो किसी ने ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं❤️❤️❤️’ कहा है। इन तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

5

ये भी पढ़ें :  Nora Fatehi Photos : ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा कातिलाना अंदाज, दिए बोल्ड पोज...इंटरनेट पर मची खलबली