रामपुर: ईट भट्टा के गड्ढे में गिरने से तीन साल के मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर: ईट भट्टा के गड्ढे में गिरने से तीन साल के मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटवाई/रामपुर, अमृत विचार। ईट भट्टे पर मजदूरी करने गया एक परिवार के 3 वर्षीय बालक की भट्टे के पास में पानी के गड्ढे में गिरने के दौरान हालात बिगड़ गई जिसको इलाज के लिए सीएचसी शाहबाद ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

थाना पटवाई क्षेत्र के गांव ढोलसर मतवाली के रहने वाला अकरम पेशे से मजदूर है। परिवार का पालन पोषण करने के लिए थाना शहजाद नगर क्षेत्र के एक ईंट के भट्टे पर अपने पूरे परिवार के साथ वहीं रहकर मजदूरी करता है। मंगलवार को रोजाना की तरह पत्नी संग ईट भट्टे पर ईंट पाथने का काम कर रहा, कि इसी दौरान उनका तीन सालका बेटा शादाब ईंट भट्टे के गड्ढे में भरे पानी में जा गिरा। उसकी हालत बिगड़ गई। 

जब पिता ने यह सब देखा तो उसके होश हावड़े उड़ गए चीखने चिल्लाने की आवाज पर आसपास के काम करने वाले दौड़कर आए किसी तरह बच्चे को गड्ढे से निकाला। जिसके बाद उसे उसके प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी शाहबाद ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। वही बिना किसी कार्यवाही कराए नम आंखों के साथ अबोध बच्चे को दफना दिया।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : डॉलर का लालच देकर दो कलेक्शन एजेंट से 2.50 लाख ठगे, धोखाधड़ी का केस दर्ज