प्रयागराज: महिला सिपाही को आवास पर बुलाकर दरोगा ने की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

Advertisement

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जनता के रक्षक अपने ही विभाग में तैनत महिलाओं अस्मिता लूटने की कोशिश में लगे है। ताजा मामले जिले के जार्जटउन थाने का है। जहां एक महिला सिपाही से छेड़खानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि थाने में पूर्व में तैनात रहे एक दरोगा ने उसे अपने सरकारी आवास में बुलाकर छेड़छाड़ और उससे अश्लील हरकत की।

Advertisement

इतने ही नहीं महिला सिपाही के विरोध पर दरोगा ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे धमकी भी दी। यही नहीं दरोगा की पत्नी ने भी पीड़िता को जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट की और उसे धमकाया। पुलिस ने पति-पत्नी पर नामजद केस दर्ज कर आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

बता दें कि महिला सिपाही शहर के एक थाने में करीब तीन साल से तैनात है। इसी थाने से संबंधित एक पुलिस चौकी में कुछ समय पूर्व तक दरोगा महेश चंद्र निषाद भी तैनात था। महिला सिपाही ने पुलिस अफसरों को बताया है कि थाने में तैनाती के बाद से ही दरोगा उस पर बुरी नजर रखता था। उसे आए दिन फोन कर जबरन परेशान किया करता था। बात करने का दबाव डालता था।

फाइल के बहाने बुलाया अपने आवास पर

एक दिन सरकारी काम के बहाने उसने उसे पुलिस चौकी के पास स्थित अपने सरकारी आवास में बुलाया। इसके बाद उसे गलत नीयत से पकड़कर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की। विरोध पर मारपीट की और कहीं शिकायत करने पर बुरा अंजाम होने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: पहले काटी हाथ की नस, फिर लगाया गले में फंदा, छुट्टी से लौटी महिला सिपाही ने दी जान

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.