लखनऊ : पीजीआई में घर में घुसे चोरों ने पालतू कुत्ते को मार डाला…जानें पूरा मामला

Advertisement

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली में क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब घर में घुसे चोरों ने एक पालतू कुत्ते को मार डाला। इसके बाद मालिक की तहरीर पर पीजीआई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है।

Advertisement

पीजीआई थानाक्षेत्र के जगतखेड़ा की ग्रीन वैली कॉलोनी निवासी विनोद कुमार के मुताबिक, बुधवार की रात लगभग 11 बजे घर में घुसे तीन चोरों ने उनके पालतू कुत्ते को मार डाला। बता दें कि घटना वक्त पीड़ित सपरिवार घर पर मौजूद था। उन्होंने बताया कि उनका पालतू कुत्ता घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच कुत्ता भौंकने लगा जब पीड़ित ने घर के बाहर निकल कर देखा तो उसका कुत्ता बाहर नहीं मिला। इसके बाद पीड़ित ने परिवार के साथ कुत्ते की खोजबीन करनी शुरू कर दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि घर की कुछ ही दूरी पर एक निर्माणधीन बिल्ड़िंग के नीचे दो तीन लोग मौजूद थे, जो उनको देखकर भागने लगे। इसके बाद पीड़ित ने पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उनका कुत्ता निर्माणधीन बिल्डिंग के पास खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा था। आशंका जताई गई किसी वजनदार हथियार से हमला कर कुत्ते को मार दिया गया।

इस सम्बन्ध में पीजीआई थाना प्रभारी देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि पकड़े गए चोर के खिलाफ पहले भी चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। वह इससे पहले चोरी के मामले में जेल जा चुका है। हालांकि, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और पकड़े गए चोर से पूछताछ कर उनके साथियों की तालाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:- लखनऊ: पालतू Pitbull ने ली 80 साल की महिला की जान, छत पर टहलाते समय किया हमला

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.