वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट ने सचिन तेंदुलकर से मांगी मदद, कहा- मुश्किल में हूं कुछ बल्ले भेज दो

Advertisement

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के एक पूर्व क्रिकेटर विन्सटन बेंजामिन ने पूर्व क्रिकेट सचिन तेंदुलकर से एक मदद की गुहार लगाई है। बेंजामिन ने सचिन तेंदुलकर के साथ ही टीम इंडिया और आईपीएल में खेलने वाले नामी क्रिकेटर्स से मदद की मांग की है। बेंजामिन ने कहा है कि उन्हें लाखों-करोड़ों रुपये की नहीं, बल्कि 10-15 बैट या कोई क्रिकेट सामग्री की मदद चाहिए।

Advertisement

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ने यह बात खेल पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर कही। उन्होंने बताया कि इससे पहले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी मदद की थी। इसके लिए उनको धन्यवाद भी दिया। बेंजामिन स्थानीय खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं देने और वहां क्रिकेट की ग्रोथ के लिए ऐसा कर रहे हैं।

Advertisement

बेंजामिन ने कहा, ‘पहले शारजाह में काफी टूर्नामेंट्स हुआ करते थे, जिसका फायदा मिलता था। मगर मुझे फायदा नहीं, बल्कि ऐसे लोग चाहिए, जो क्रिकेट सामग्री से हमारी मदद कर सकें। मुझे हजारों डॉलर्स नहीं चाहिए, बल्कि कोई 10-15 बैट ही भेज दे। यही मेरे लिए बहुत है। सामग्री मिलेगी, तो मैं उन्हें यहां के युवाओं में बांट सकूंगा।

बेंजामिन ने वीडियो मैसेज में अपने फोन नंबर साझा करते हुए कहा, मिस्टर सचिन तेंदुलकर… अगर आप इस स्थिति में हैं तो तो मेरी मदद कीजिए। मैं अपने दोस्त मोहम्मद अजहरुद्दीन को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने भी कुछ सामग्री भेजी थी। उसके लिए उनका धन्यवाद। बता दें कि बेंजामिन अपने दौर के फास्ट बॉलर रहे हैं, जिन्होंने वेस्टइंडीज के लिए 21 टेस्ट और 85 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने इस दौरान कुल 161 इंटरनेशनल विकेट अपने नाम किए हैं। वह 1986 से 1995 तक क्रिकेट खेले हैं।

ये भी पढ़ें : फीफा ने AIFF पर प्रतिबंध लगाने और महिला अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी छीनने की दी धमकी, जानें क्यों?

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.