Kanpur: हॉस्टल से बुलाकर छात्र को लाठी-डंडों से पीटा, आरोपियों ने कैफे में भी की तोड़फोड़, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

Kanpur: हॉस्टल से बुलाकर छात्र को लाठी-डंडों से पीटा, आरोपियों ने कैफे में भी की तोड़फोड़, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थानाक्षेत्र में कार सवार नशे में धुत युवकों के गालीगलौज करने का विरोध करना हॉस्टल में पढ़ाई कर रहे प्रतियोगी छात्र को महंगा पड़ गया। पीड़ित का आरोप है, कि उन लोगों ने बाहर बुलाया और जमकर मारापीटा। 

इस दौरान शोर मचने पर ठीक बगल में स्थित कैफे संचालक ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके कैफे में तोड़फोड़ की और मारापीटा। जिससे वह घायल हो गया। घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दोनों पीड़ितों ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने दोनों का मे़डिकल कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।   
   
जिला महोबा के सुभाष नगर निवासी आकाश सेन काकादेव स्थित शिवी ब्यॉज हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। आकाश ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे कुछ युवक हॉस्टल के बाहर आए और नशे में धुत होकर गालीगलौज करने लगे। बाहर आकर देखा तो वो युवक हॉस्टल के नहीं थे। 

गालीगलौज करने का जब उसने विरोध किया तो सभी युवक हॉस्टल से खींचकर उसे बाहर घसीट ले गए। आरोप है, कि यहां आरोपियों ने लाठी-डंडे और नुकीली चीजों से हमला कर दिया जिसे वह घायल हो गया। वहीं हॉस्टल के ठीक बगल में रानीगंज काकादेव निवासी आकाश का घर है। उसने बताया कि वह राजवाड़ी चाय के नाम से कैफे चलाते हैं। 

बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे के आसपास हॉस्टल के बाहर एक छात्र को लोग मारपीट रहे थे। उन्होंने विरोध करते हुए आरोपियों को रोका तो वह लोग उन पर हावी हो गए। आरोपियों ने उनके कैफे में तोड़फोड़ की और उन्हें मारापीटा और वहां बैठे ग्रहकों से अभद्रता की। इस दौरान इस दौरान घटनास्थल अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस से पहले ही हमलावर मौके से भाग निकले। 

ये पूरी घटना कैफे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस संबंध में काकादेव इंस्पेक्टर मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने तहरीर दी है, आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी देखा जा रहा है। फिलहाल दोनों का मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: नर्स गैंगरेप कांड में बरगढ़ थाना प्रभारी निलंबित; इस बात का था आरोप...एसआई पंकज तिवारी बने नये एसओ